असम में बड़ी बैंक लूट, PNB की ब्रांच से 60 लाख रुपए ले उड़े लूटेरे

Nov 21 2020 03:51 PM
असम में बड़ी बैंक लूट, PNB की ब्रांच से 60 लाख रुपए ले उड़े लूटेरे

गुवाहाटी: असम में बड़ी बैंक लूट की घटना सामने आ रही है, जहां लूटेरों ने एक बैंक से बड़ी मात्रा में पैसे लूट लिए है।  लुटेरों ने शुक्रवार को असम के नलबाड़ी जिले में पंजाब नेशनल बैंक (PNB) की शाखा से तक़रीबन 60 लाख रुपये लूट लिए। घटना के दौरान गोली लगने से एक शख्स जख्मी हो गया। 

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, यह घटना जिला मुख्यालय नलबाड़ी से तक़रीबन 7 किलोमीटर दूर अमायपुर में बैंक की एक शाखा में दोपहर लगभग 12:30 बजे हुई। नलबाड़ी के पुलिस अधीक्षक अमनजीत कौर ने बताया है कि, “प्रारंभिक जांच के मुताबिक, कम से कम चार लुटेरे मोटरसाइकिल में आए और शाखा में घुस गए। उन्होंने शाखा प्रबंधक पर हमला किया और भागने से पहले उनसे कैश लूट लिया।” एक बार जब वे बैंक से बाहर आए, तो लुटेरों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें एक दरोगा ने उनका पैर घायल कर दिया।

लुटेरे कुछ ही देर में मौके से भाग निकले। घायल को उपचार के लिए गुवाहाटी भेज दिया गया है और उसकी हालत स्थिर बताई गई है। कौर ने आगे कहा कि, “हमारी जांच चल रही है। हमने कुछ लीड पाए हैं और उन पर काम कर रहे हैं। उम्मीद है कि डकैती में शामिल लोगों को जल्द ही अरेस्ट कर लिया जाएगा।

गर्भवती पत्नी को रसगुल्ले में जहर मिलाकर पति ने दे दी मौत

बांदा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, सिपाही को माँ और बहन सहित कुल्हाड़ी से काटा

डायल-100 के चालक ने की आत्महत्या