शांत माहौल के बीच अचानक हुआ बम विस्फोट, दो जिंदा बम हुए बरामद

Jun 11 2021 05:36 PM
शांत माहौल के बीच अचानक हुआ बम विस्फोट, दो जिंदा बम हुए बरामद

अररिया: कोरोना संकट के बीच बिहार के अररिया शहर के बैरगाछी में बृहस्पतिवार की शाम खतरनाक बम विस्फोट हुआ। इस घटना में एक व्यक्ति का बुरी तरह से घायल हो गया। धमाके के कारण उसका दाहिना हाथ उड़ गया, वहीं शरीर भी जख्मी हो गया। घटना बैरगाछी ओपी इलाके के रामपुर मोहनपुर पूर्वी पंचायत के वार्ड संख्या-9 के भुनेश्वरी रामपुर गांव की है। घटना के पश्चात् बैरगाछी थाना की पुलिस ने अवसर पर पहुंच कर घायल युवक को उपचार के लिए अररिया सदर अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने मौके से दो जिंदा बम भी जब्त किए है।

बता दें कि बृहस्पतिवार देर शाम अचानक भुवनेश्वरी रामपुर में आम के बगीचे के पास जोर का धमाका हुआ। गांव के व्यक्तियों ने किसी अनहोनी के डर से घटना की खबर पुलिस को दी। तहरीर पाकर बैरगाछी ओपी थाना के अध्यक्ष हरेन्द्र कुमार दल-बल के साथ अवसर पर पहुंचे तो देखा कि मोहम्मद अफरोज नामक युवक घायल अवस्था में पड़ा है। ऐसे में थानाध्यक्ष ने पहले चोटिल युवक को सदर अस्पताल भिजवाया तथा फिर केस की जांच में जुट गए। जांच के क्रम में अवसर पर दो जिंदा बम तथा विस्फोट हुए, जिसके पश्चात् बम के कणों को जब्त किया गया।

बम विस्फोट के पश्चात् अवसर पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हर एंगल से केस की तफ्तीश की जा रही है। बृहस्पतिवार की रात के पश्चात् थानाध्यक्ष हरेन्द्र कुमार पुलिस बल के साथ शुक्रवार की दोपहर भी गांव पहुंचे और घटना के सिलसिले में घायल के परिजनों सहित अन्य ग्रामीणों से भी पूछताछ की। 

राजस्थान की गहलोत सरकार का कारनामा, एक ही झटके में हज़ारों को किया बेरोज़गार

सिंदूर लगाकर संसद में शपथ ली, अब कह रहीं शादी अमान्य.. दिलीप घोष ने नुसरत को कहा 'फ्रॉड'

'भारतीय झगड़ा पार्टी' बन गई है BJP, केंद्र पर जमकर बरसे मनीष सिसोदिया