सिंदूर लगाकर संसद में शपथ ली, अब कह रहीं शादी अमान्य.. दिलीप घोष ने नुसरत को कहा 'फ्रॉड'

Jun 11 2021 04:45 PM
सिंदूर लगाकर संसद में शपथ ली, अब कह रहीं शादी अमान्य.. दिलीप घोष ने नुसरत को कहा 'फ्रॉड'

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस (TMC) की लोकसभा सांसद नुसरत जहां और निखिल जैन के साथ उनकी शादी को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब इस मामले में विवादित बयान देने वालों की सूची में बंगाल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष का नाम शामिल हो गया है. घोष ने नुसरत जहां को उनकी शादी के बारे में बयान देने पर 'फ्रॉड' कहा है.

अक्सर विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाले भाजपा बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा है कि नुसरत ने विवाहित महिला के रूप में संसद में शपथ ग्रहण की थी. नुसरत जहां ने अब अपने एक बयान में कहा कि उद्योगपति निखिल जैन के साथ उनकी शादी भारत में अमान्य है. नुसरत जहां पर बयान देते हुए दिलीप घोष ने कहा है ''क्या फ्रॉड है, जिसे TMC द्वारा टिकट दी गई. जिसने शपथ ग्रहण की थी, वो अब कह रही है कि उसने शादी तक नहीं की, उसने सिंदूर भी लगाया, एक रथ खींचा, पूजा की और चुनाव जीता.''

बता दें कि वर्ष 2019 में नुसरत जहां और निखिल जैन ने कोलकाता में इस्कॉन द्वारा आयोजित रथ यात्रा में एक कपल की तरह हिस्सा लिया था. घोष ने केवल नुसरत जहां पर ही बयान नहीं दिया, बल्कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर भी टिप्पणी की है, जो साल 2019 में निखिल और नुसरत के रिसेप्शन में शामिल हुईं थी.

'भारतीय झगड़ा पार्टी' बन गई है BJP, केंद्र पर जमकर बरसे मनीष सिसोदिया

मांझी को तेजप्रताप का खुला निमंत्रण, कहा- अगर मन डोल रहा है तो राजद में आ जाओ

सत्ता में बैठे लोगों की आलोचना करना हर नागरिक का अधिकार- उमर अब्दुल्ला