'भारतीय झगड़ा पार्टी' बन गई है BJP, केंद्र पर जमकर बरसे मनीष सिसोदिया
'भारतीय झगड़ा पार्टी' बन गई है BJP, केंद्र पर जमकर बरसे मनीष सिसोदिया
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाते हुए कहा है कि केंद्र सरकार इन दिनों कुछ राज्य सरकारों को भला-बुरा कहने के अलावा कुछ नहीं कर रही है। सिसोदिया ने आम आदमी पार्टी (आप) सरकार की घर-घर राशन पहुंचाने की योजना पर केंद्र की आपत्ति को लेकर कहा कि भाजपा ‘भारतीय झगड़ा पार्टी’ बन गई है।

सिसोदिया ने केंद्र सरकार पर कुछ राज्य सरकारों की मदद करने के बजाय उन्हें “अपशब्द” कहने का आरोप लगाया है। डिप्टी सीएम सिसोदिया ने ऑनलाइन प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि, “केंद्र के पास कुछ राज्य सरकारों को भला-बुरा कहने के सिवा कोई काम नहीं बचा है। पूरी केंद्र सरकार और भाजपा तीन-चार राज्यों के मुख्यमंत्रियों को टारगेट कर रही हैं। केंद्र बस तभी काम करता है जब सुप्रीम कोर्ट उसे फटकार लगाता है।”

सिसोदिया ने आगे कहा कि लोग ऐसी सरकार से “तंग आ चुके” हैं, जो सिर्फ राज्य सरकारों को “अपशब्द” कहती है। उन्होंने कहा कि, “लोगों ने भारतीय जनता पार्टी को चुना है न कि ‘भारतीय झगड़ा पार्टी’ को। कृपया भारतीय झगड़ा पार्टी न बनें। उन्हें राज्य सरकारों के साथ काम करना चाहिए, न कि उनके काम में दखल देना चाहिए। उन्हें राष्ट्र निर्माण में राज्य सरकार की पहलों का समर्थन करना चाहिए।’’

मांझी को तेजप्रताप का खुला निमंत्रण, कहा- अगर मन डोल रहा है तो राजद में आ जाओ

सत्ता में बैठे लोगों की आलोचना करना हर नागरिक का अधिकार- उमर अब्दुल्ला

कुवैत के विदेश मंत्री ने की भारत के साथ मजबूत द्विपक्षीय संबंधों की सराहना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -