सड़क पार कर रहे शख्स को तेज रफ़्तार बाइक ने मारी टक्कर, मौत
सड़क पार कर रहे शख्स को तेज रफ़्तार बाइक ने मारी टक्कर, मौत
Share:

पटना: बिहार के पटना-गया मुख्य सड़क मार्ग एनएच-83 पर बेकाबू बाइक सवार ने एक शख्स को जोरदार धक्का मार दिया. जिससे सड़क पार कर रहे शख्स की मौत घटना स्थल पर ही हो गई, जबकि बाइक सवार गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. यह घटना कड़ौना ओपी क्षेत्र के रिलायंस पेट्रोल पम्प के निकट की बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतक के परिजनों को जानकारी दे दी है.

घटना के बारे में प्रत्यक्षदर्शियों ने जानकारी देते हुए बताया है कि मृतक शिव बचन राम वाहन मिस्त्री का कार्य करते थे. जो गाड़ी का पार्ट्स खरीदकर सड़क पार हो रहे थे. इसी दौरान पटना की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे शिव बचन मिस्त्री की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया है. 

आसपास के लोगों ने आनन फानन में दोनों घायलों को उपचार के लिए सदर अस्पताल लाया जहां चिकित्सकों ने बाइक सवार को प्राथमिक इलाज के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए PMCH रेफर कर दिया. मृतक व्यक्ति सिंगोड़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले चंडोस का रहने वाला था, जबकि घायल बाइक सवार जहानाबाद के अंतर्गत आने वाले राजा बाजार इलाके का राजेश कुमार बताया जाता है.

VIDEO: बेरोज़गारों को अमेजन ने दी बड़ी खुशखबरी, जल्द देने जा रहा है लाखों नौकरियां

वीडियो गेम खेलने बच्चे बनेंगे समझदार, 71 फीसदी पैरेंट्स ने स्वीकारा

Budget 2020 Expectations: इन उम्मीदों के साथ किया जायेगा बजट तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -