बिहार में युवक की हत्या, परिजनों ने लगाया मॉब लिंचिंग
बिहार में युवक की हत्या, परिजनों ने लगाया मॉब लिंचिंग
Share:

पटना: बिहार के भागलपुर के लोदीपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मीरणचक गांव के रहने वाले मो. अफसार (37) का शव जगदीशपुर पुलिस ने शनिवार देर रात जगदीशपुर के मनमोधाचक गांव के नदी किनारे से बरामद किया। परिजन मॉब लिंचिंग में युवक की हत्या किए जाने का इल्जाम लगा रहे हैं। मीरणचक गांव के कुछ लोगों व परिजनों ने पुलिस को बताया है कि युवक अपनी ससुराल से शाम में घर वापस आ रहा था।

इसी दौरान रेलवे लाइन के पास से चकफातमा और मनमोधाचक गांव के कुछ लोगों ने बच्चा चोरी होने की अफवाह फैलाकर युवक को पीट-पीटकर मार डाला। हत्या के बाद युवक की लाश को नदी किनारे फेंक दिया। घटना की सूचना मिलते ही देर रात सिटी एसपी एसके सरोज व कानून-व्यवस्था डीएसपी नेसार अहमद शाह ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की।

थानाध्यक्ष संजय कुमार सत्यार्थी ने बताया है कि स्पष्ट तौर पर घटना की वजह का पता नहीं चल सका है। कुछ लोगों का कहना है कि बच्चा चोरी के आरोप में घटना को अंजाम दिया गया। परिजनों के बयान पर FIR दर्ज कर आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में पुलिस कई पहलुओं पर जांच कर रही है। खबर लिखे जाने तक FIR दर्ज करने की प्रक्रिया जारी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है।

अपनी दोनों बेटियों को पिता ने मारी गोली, फिर खुद को कर लिया शूट

बिहार की लंबी दूरी की ट्रेनों पर अब रखी जाएगी कड़ी नज़र, सरकार ने किया ये बंदोबस्त

सीएम योगी के पुलिस को सख्त निर्देश, कहा- सिपाही के हाथ में डंडे की जगह मोबाइल दिखे तो....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -