अपनी दोनों बेटियों को पिता ने मारी गोली, फिर खुद को कर लिया शूट
अपनी दोनों बेटियों को पिता ने मारी गोली, फिर खुद को कर लिया शूट
Share:

श्रीगंगानगर: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है। यहां रविवार को एक पिता ने अपनी दोनों बेटियों की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है। इसके बाद खुद को भी गोली मारकर ख़ुदकुशी कर ली। इस घटना के बाद से पूरे गांव में दहशत फ़ैल गई है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया है। फिलहाल पुलिस कॉल डिटेल्स और रिश्तेदारों से सवाल-जवाब कर रही है।

मामला श्रीगंगानगर जिले के सादुलशहर थाना क्षेत्र के अलीपुरा गांव का बताया जा रहा है। अलीपुरा गांव के पूर्व सरपंच गणपतराम के पुत्र हनुमान दास ने रविवार सुबह लगभग 4 बजे अपनी दो बेटियां अमनदीप और रमनदीप की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं बेटियों को मारने के कुछ देर बाद पिता हनुमान दास ने खुद को भी गोली मार ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोलियों की आवाज सुन ग्रामीण दौरान मौके पर पहुंचे और दोनों बच्चियों को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत करार दे दिया।

रविवार सुबह हुई इस दुखद घटना से पूरा गांव सकते में है। वहीं परिवार के लोगों में भी मातम पसर गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया है। पुलिस ने बताया है कि अमनदीप बीएड कर रही थी। वहीं, रमनदीप एमए प्रथम साल की पढाई कर रही थी। वारदात के समय घर में सभी लोग उपस्थित थे। अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चला है।

बिहार की लंबी दूरी की ट्रेनों पर अब रखी जाएगी कड़ी नज़र, सरकार ने किया ये बंदोबस्त

सीएम योगी के पुलिस को सख्त निर्देश, कहा- सिपाही के हाथ में डंडे की जगह मोबाइल दिखे तो....

घर के बाहर टहल रहे बर्तन व्यवसायी की हत्या, इलाके में फैली दहशत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -