कोहरे के कारण खड़े ट्रक में जा घुसा बाइक सवार, तड़प-तड़पकर हुई मौत
कोहरे के कारण खड़े ट्रक में जा घुसा बाइक सवार, तड़प-तड़पकर हुई मौत
Share:

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में घने कोहरे की वजह से खड़ी ट्रैक्टर से टकराकर एक बाइक सवार युवक की जान चली गई. हादसे की सूचना मिलते ही परिवार वालों में हाहाकार मच गया. घटना बलिया थाना क्षेत्र के जानीपुर ढाला के निकट एनएच 31 की है. मृतक की शिनाख्त जिले के बलिया थाना क्षेत्र अंतर्गत हरिओम नगर वार्ड क्रमांक दो छोटी बलिया निवासी श्यामदेव खलीफा का 36 वर्षीय पुत्र गुजो खलीफा के रूप में हुई है.

परिजनों ने पुलिस को बताया कि खगड़िया जिला अंतर्गत बलुआही गांव में मृतक अपने ननिहाल श्राद्ध कर्म में गया था. भोज खाकर अपने घर के पास पहुंचने के दौरान जानीपुर ढाला के निकट कोहरे के कारण सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर से टकराकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया. मृतक के ममेरे भाई अब्दुल अजीम ने कहा कि रात होने की वजह से लोगों की नजरों से वह दूर रह गया और काफी देर तक उसने मदद के अभाव में तड़प तड़प कर मौके पर ही दम तोड़ दिया.

इसके बाद में पुलिस की गश्ती दल ने श्यामदेव खलीफा को उपचार के लिए स्थानीय PHC में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीँ पुलिस शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज कर आगे की छानबीन में जुट गई है.

'हमें इजराइल से सीखना चाहिए...' संस्कृत को राष्ट्रीय भाषा बनाने के लिए SC में याचिका दाखिल

स्टार एमडी ने कहा- भारतीय मीडिया उद्योग 10 साल में USD100 bn तक बढ़ सकता है

वित्त मंत्री ने केंद्रीय बजट की तरह ' पहले कभी नहीं ' का किया वादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -