बिहार चुनाव: जेपी नड्डा के घर कोर कमिटी की बैठक, आज जारी हो सकती है उम्मीदवारों की सूची
बिहार चुनाव: जेपी नड्डा के घर कोर कमिटी की बैठक, आज जारी हो सकती है उम्मीदवारों की सूची
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए नामांकन की प्रक्रिया चल रही है, किन्तु अभी न तो NDA ने अपने उम्मीदवारों की सूची जारी की है और न ही महागठबंधन ने अपने प्रत्याशियों का ऐलान किया है. एक तरफ कांग्रेस आज उम्मीदवारों के नामों पर मंथन करेगी, वहीं कल भाजपा चुनाव कमेटी की मीटिंग हुई है. 

इस बैठक के बाद आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर बिहार कोर कमेटी की बैठक जारी है. भाजपा बिहार कोर कमेटी की बैठक में शामिल होने के लिए डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी और राज्य प्रभारी भूपेंद्र सिंह यादव, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर पर पहुंच चुके हैं. बताया जा रहा है कि भाजपा आज अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर सकती है, जिस पर कल रात केंद्रीय चुनाव समिति ने हरी झंडी दे दी है.

इस बैठक में NDA के घटक दल लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अलग चुनाव लड़ने के फैसले पर भी विचार-विमर्श किया जा सकता है. दरअसल, लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने घोषणा की है कि उन्हें नीतीश कुमार का नेतृत्व पसंद नहीं है. एलजेपी की तरफ से एक नारा भी दिया गया, मोदी से बैर नहीं, नीतीश तेरी खैर नहीं.

हॉस्पिटल से कुछ वक़्त के लिए बाहर निकले डोनाल्ड ट्रम्प

राजद नेता की हत्या मामले में घिरे तेजस्वी-तेजप्रताप, 6 लोगों पर FIR दर्ज

कोरोना संक्रमण के चलते नसीब पठान का निधन, राहुल-अखिलेश ने दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -