हॉस्पिटल से कुछ वक़्त के लिए बाहर निकले डोनाल्ड ट्रम्प
हॉस्पिटल से कुछ वक़्त के लिए बाहर निकले डोनाल्ड ट्रम्प
Share:

जैसे ही अमेरिकी राष्ट्रपति को अस्पताल में भर्ती कराया गया, उनके समर्थन में उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हुए नज़र आए है। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने शीघ्र ही बाहर इकट्ठे हुए अपने समर्थकों को धन्यवाद देने के लिए अपनी कार में रविवार को हॉस्पिटल से बाहर आए । राष्ट्रपति की यात्रा के उपरांत वह अपने समर्थकों को प्रोत्साहित करने के लिए एक वीडियो में सामाजिक मीडिया पर वीडियो किया था। ट्रंप ने वीडियो में कहा, ' यह बहुत ही दिलचस्प सफर रहा है । "मैंने COVID के बारे में बहुत कुछ सीखा है । मैंने इसे वास्तव में स्कूल जाकर सीखा। यह असली स्कूल है। यह स्कूल की पुस्तकों को पढ़ने के लिए नहीं है। और मैं इसे प्राप्त करता हूं, और मैं इसे समझता हूं। और यह एक बहुत ही दिलचस्प बात है। ” यह चलो किताबें स्कूल पढ़ें नहीं है। और मैं इसे मिलता है और मैं इसे समझते हैं । और यह एक बहुत ही दिलचस्प बात है ।

इस दिन से पहले, ट्रम्प के डॉक्टर ने कहा कि  उनकी हालत में सुधार हो रहा है, और वह सोमवार यानी आज डिस्चार्ज भी हो सकते है। व्हाइट हाउस के प्रवक्ता जुड डीरे ने कहा कि राष्ट्रपति अपने समर्थकों को लहर के लिए ' शॉर्ट, लास्ट मिनट की सवारी ' के बाद अस्पताल के अंदर अपने सुइट में लौट आए थे ।  ट्रम्प ने सूट और मास्क पहने हुए एक एसयूवी की पिछली सीट से समर्थकों को लहराया क्योंकि यह बेथेस्डा, मैरीलैंड में वाल्टर रीड मेडिकल सेंटर में प्रदर्शन से पारित हुआ था ।

"मुझे यह भी लगता है कि हम कुछ महान देशभक्तों को थोड़ा आश्चर्यचकित करने जा रहे हैं, जो सड़क पर हैं। वे लंबे समय से बाहर हैं और उन्हें ट्रम्प और वे हमारे देश से प्यार करते हैं," "ट्रम्प ने वाल्टर रीड नेशनल मिलिट्री मेडिकल सेंटर के क्षणों में रिकॉर्ड किए गए वीडियो में कहा कि इससे पहले कि वह बाहर देखा गया था। राष्ट्रपति को शनिवार को उनके ऑक्सीजन ड्रॉप के बाद स्टेरॉयड डेक्सामेथासोन दिया गया था। विश्व स्वास्थ्य संगठन केवल "गंभीर से गंभीर" मामलों के लिए दवा की सिफारिश करता है। ट्रम्प ने शनिवार को एंटीवायरल ड्रग रिडिलिवर की अपनी दूसरी खुराक भी पूरी की और अपने 5 दिनों के रिडिलीवरिंग कोर्स को जारी रखेंगे।

भारतीय-अमेरिकी समुदाय ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प के स्वस्थ को लेकर की प्रार्थना

ब्रिटेन अपने ही नागरिकों को टीका लगाने में हुआ असमर्थ

26-27 अक्टूबर से दिल्ली में भारत-अमेरिका के बीच होगी खास बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -