कोरोना संक्रमण के चलते नसीब पठान का निधन, राहुल-अखिलेश ने दी श्रद्धांजलि
कोरोना संक्रमण के चलते नसीब पठान का निधन, राहुल-अखिलेश ने दी श्रद्धांजलि
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधान परिषद के पूर्व सदस्य (MLC) नसीब पठान के निधन से सियासी जगत में शोक व्याप्त हो गया है। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से लेकर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव सहित सभी लोगों ने नसीब पठान को श्रद्धांजलि अर्पित की है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। 

राहुल गांधी ने लिखा कि 'यूपी से कांग्रेस के नेता पूर्व विधान परिषद सदस्य और CLP प्रमुख नसीब पठान साहब का कोरोना से निधन हो गया। उनके परिवार को मेरी संवेदनाएँ। जाते-जाते नसीब साहब ने एक बेहद महत्वपूर्ण संदेश दिया है। इसे आपके साथ साझा करते हुए उन्हें दिल से श्रद्धांजलि।' राहुल गांधी ने एक वीडियो भी ट्वीटर पर साझा किया है। ये वीडियो उस वक़्त का है जब नसीब पठान अस्पताल में एडमिट थे।

वहीं समाजवादी पार्टी के ट्वीटर हैंडल से भी नसीब पठान को श्रद्धांजलि दी गई है जिसमें लिखा है कि बिजनौर से कांग्रेस के दिग्गज नेता एवं पूर्व MLC श्री नसीब पठान साहब का कोरोना संक्रमण से देहांत अत्यंत दुःखद! ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति एवं शोकाकुल परिवार वालों को इस दुख की घड़ी में संबल प्रदान करे। विनम्र श्रद्धांजलि! आपको बता दें कि, नसीब पठान का निधन रविवार को हुआ था, वे कोरोना वायरस से संक्रमित थे।  

 

26-27 अक्टूबर से दिल्ली में भारत-अमेरिका के बीच होगी खास बैठक

सुरेंद्र सिंह के बयान पर राहुल गाँधी ने साधा निशाना, कहा- "यह है आरएसएस की घटिया पुरुषवादी सोच..."

भाजपा में शामिल हुईं 'दिग्विजय सिंह' की बेटी, इस सीट से लड़ सकती हैं चुनाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -