राजद नेता की हत्या मामले में घिरे तेजस्वी-तेजप्रताप, 6 लोगों पर FIR दर्ज

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव शुरू होने से ऐन पहले राष्ट्रीय जनता दल (राजद) को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, राजद के पूर्व नेता शक्ति मलिक की हत्या मामले में बिहार पुलिस ने रविवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव और अनिल कुमार साधु सहित 6 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है.

परिवार की तरफ से दिए गए बयान के आधार पर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव, SC/ST प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार साधु पासवान, अररिया के RJD नेता कालो पासवान सहित छह लोगों के खिलाफ षड़यंत्र के तहत हत्या कराने का आरोप लगाते हुए केहट थाने में शिकायत दर्ज की गई है. पूर्णिया के पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने प्राथमिकी दर्ज करने की पुष्टि की है.

राजद के SC/ST प्रकोष्ठ के पूर्व सचिव शक्ति मलिक की रविवार सुबह अपराधियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था. मृतक शक्ति की पत्नी खुशबू देवी ने इस संबंध में रविवार शाम तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव और अनिल कुमार साधु सहित 6 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई है. परिजनों का कहना है कि ये लोग शक्ति को जान से मारने की धमकी देते थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

कोरोना संक्रमण के चलते नसीब पठान का निधन, राहुल-अखिलेश ने दी श्रद्धांजलि

भारतीय-अमेरिकी समुदाय ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प के स्वस्थ को लेकर की प्रार्थना

ब्रिटेन अपने ही नागरिकों को टीका लगाने में हुआ असमर्थ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -