बिहार चुनाव: जश्न नहीं मना रही BJP, साल 2015 का लग रहा डर
बिहार चुनाव: जश्न नहीं मना रही BJP, साल 2015 का लग रहा डर
Share:

PATNA: आज बिहार विधानसभा चुनाव के वोटों की गिनती जारी है, और जल्द ही यह पता चल जाएगा कि कौन होगा बिहार का CM। वैसे शुरुआत के रूझान में यह लग रहा था कि तेजस्वी जीतने वाले हैं लेकिन अब सब बदलता दिखाई दे रहा है। अब जो रुझान सामने हैं उनमे एनडीए को बढ़त मिलते हुए दिखाई दे रही है। वैसे ऐसा होने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं को जश्न मनाने से रोका जा चुका है।

खबरों के मुताबिक बीजेपी कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने जैसे ही बढ़त पर जश्न मनाने की कोशिश की तो बीजेपी के पदाधिकारी गुस्से में हो गए। उन्होंने तुरंत कार्यकर्ताओं को जश्न मनाने से साफ़ मना कर दिया। खबरें हैं कि बीजेपी नेताओं को 2015 की तरह डर का लग रहा है उन्हें ऐसा लग रहा है कि कहीं साल 2015 जैसा हाल ना हो जाए। साल 2015 में पोस्टल बैलेट पेपर के रूझान देखकर बीजेपी नेताओं ने जश्न मनाना शुरू कर दिया था लेकिन रिजल्ट आया तो बीजेपी की हार हो गई और महागठबंधन की सरकार बन गई थी।

मिली जानकारी के मुताबिक आज जीतन राम मांझी के यहां भी जश्न मनाने की तैयारी थी, लेकिन उन्हें भी साफ़ मना कर दिया गया है। खबरों के मुताबिक रूझान पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि 'इसके बारे में अभी कुछ भी कहना ठीक नहीं है। वह खुद शाम को पांच बजे इसके बारे में बोलेंगे। जो जनता का रूझान होगा वह शाम को आएगा और उसको बीजेपी स्वीकार करेगी।'

बिहार चुनाव: शाहनवाज हुसैन ने नितीश कुमार को बताया जुड़वां भाई

बिहार चुनाव: वोट काउंटिंग के बीच बोले संजय राउत- 'तेजस्वी के नेतृत्व में मंगलराज शुरू होगा'

बिहार चुनाव: शुरूआती रुझान देखकर बढ़ाई गई कांग्रेस मुख्यालय की सुरक्षा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -