पूर्व सीएम मांझी होंगे एनडीए में शामिल, कल करेंगे बड़ी घोषणा
पूर्व सीएम मांझी होंगे एनडीए में शामिल, कल करेंगे बड़ी घोषणा
Share:

बिहार के पूर्व सीएम और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतनराम मांझी एक बार फिर से एनडीए में शामिल होने जा रहे हैं. इस खबर को लेकर बीते कई दिनों से कयासबाजी भी चल रही है. वैसे उनकी और से एनडीए ज्वाइन करने का एलान आज ही होने वाला था, लेकिन अब वो कल यानि 3 सितंबर को इसका औपचारिक घोषणा करेंगे. 

ये भी बताया जा रहा है कि कल जीतनराम मांझी के एनडीए में शामिल होने के दौरान एनडीए के घटक दल के रूप में भाजपा के नेता भी उपस्थित रहेंगे. जीतनराम मांझी ऐसा नहीं चाहते है कि उनपर सिर्फ जेडीयू के सहयोग से गठबंधन में आने की बात को बल मिले. इसीलिए ऐसा किया गया है.

'हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा’ के प्रवक्‍ता दानिश रिजवान ने इस बारें में बोला है कि उनकी पार्टी 3 सितंबर को एनडीए में शामिल हो जाएगी. इसके साथ ही एनडीए में अब चार दल हो जाएंगे. पहले से भाजपा, जनता दल यूनाइटेड व लोक जनशक्ति पार्टी  एनडीए का भाग थे और अब कल से यानी तीन सितंबर से हिंदुस्‍तानी अवाम मोर्चा की एंट्री बतौर चौथी पार्टी के तोर पर होगी. दानिश रिजवान ने आगे बोला है कि उनकी पार्टी 3 सितंबर को एनडीए में शामिल हो जाएगी. एनडीए में शामिल होने के पीछे किसी परकार की कोई शर्त नहीं रखी गई है. उन्होंने बोला है कि हमारी पार्टी बिहार के उन्नति के लिए एनडीए में शामिल हो रही है, न कि गद्दी पाने के लिए. उन्‍होंने बोला कि पार्टी ने एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर कोई चर्चा नहीं की है. ये सब वक्त आने पर तय कर लिया जाएगा.

अचानक दिल्ली के लिए रवाना हुई प्रियंका गांधी

ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहा था देहव्यापार का काला धंधा, WhatsApp के जरिए होती थी डील

नयी कार खरीदने पर ट्रोल हुए बिग बी, यूजर बोले- 'सुशांत को लेकर एक पोस्ट तक नहीं...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -