ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहा था देहव्यापार का काला धंधा, WhatsApp के जरिए होती थी डील
ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहा था देहव्यापार का काला धंधा, WhatsApp के जरिए होती थी डील
Share:

महाराजगंज: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले में पुलिस ने सोमवार रात एक मोहल्ले में रेड मारते हुए सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. पुलिस के अनुसार, शहर के शास्त्रीनगर मोहल्ले में ब्यूटी पार्लर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था. पुलिस को मौके से लड़कियों की तस्वीर वाला एक फोटो एल्बम भी मिला है. एएसपी निवेश कटियार ने बताया कि WhatsApp के माध्यम से ग्राहकों को लड़कियों की तस्वीरें पसंद करने के लिए पहुंचाई जाती थीं.

जिस घर में सेक्स रैकेट चल रहा था, जब पुलिस ने उसके कमरों की तलाशी ली, तो बेहद आपत्तिजनक सामान और कुछ उत्तेजक दवाएं बरामद हुईं हैं. पुलिस ने मौके से एक महिला सहित तीन लड़कियों और दो ग्राहकों को हिरासत में ले लिया है. इसके साथ ही यहां से दो नाबालिग बच्चियों को भी बरामद किया गया हैं. एएसपी ने कहा कि शास्त्रीनगर मोहल्ले के लोगों ने पुलिस से सेक्स रैकेट के संबंध में शिकायत की थी. सोमवार रात कोतवाली प्रभारी एके सिंह और महिला थाना प्रभारी मनीषा सिंह ने फोर्स के साथ छापेमारी की तो इसका भांडा फूट गया.

ASP निवेश कटियार ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दो लड़कियां सिसवां बाजार, एक भिटौली और एक बेतिया बिहार की निवासी है. सेक्स रैकेट को ऑपरेट करने वाली महिला ने बताया कि कॉलेज में पढ़ने वाली कई लड़कियां उसके संपर्क में हैं. वह खुद पुलिसकर्मियों के घर खाना बनाने का काम करती थी. उसे इस बात का भ्रम था कि पुलिस के करीब रहने की वजह से उस पर कार्रवाई नहीं होगी. अगर मोहल्ले के लोग महिला की करतूतों पर सवाल उठाते तो वह उन्हें झूठे मामले में फंसाने की धमकी देती थी.

मथुरा में नाबालिग के साथ दरिंदगी, दुष्कर्म के बाद हत्या, खेत में मिला लहूलुहान शव

एक रात में तीन क़त्ल से दहला यूपी, साधू-साध्वी और बेटे की पत्थर से कुचल कर हत्या

यूपी में दलितों पर अत्याचार चरम पर, क्या कर रही है सरकार - मायावती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -