अचानक दिल्ली के लिए रवाना हुई प्रियंका गांधी
अचानक दिल्ली के लिए रवाना हुई प्रियंका गांधी
Share:

शिमला: आल इंडिया कांग्रेस कमिटी महासचिव प्रियंका गांधी अपने पति राबर्ट वाड्रा समेत अचानक दिल्ली के लौट गईं. दोनों का छराबड़ा स्थित अपने घर में 5 सितंबर तक ठहरने का प्रोग्राम था. सूत्रों के अनुसार, प्रियंका गांधी एवं राबर्ट वाड्रा मंगलवार प्रातः 11.30 बजे सड़क मार्ग से छराबड़ा से दिल्ली के लिए रवाना हुए. पार्टी की सियासी गतिविधियों को देखते हुए, प्रियंका को निर्धारिय प्रोग्राम से पूर्व ही जाना पड़ा.

बताते हैं कि प्रातः नाश्ता करने के पश्चात् दोनों दिल्ली के लिए रवाना हुए. प्रियंका 5 दिन तक छराबड़ा में अपने आवास में रहीं. उनको भूमि के काम से यहां आना पड़ा था. राबर्ट वाड्रा तीन दिवस पूर्व ही छराबड़ा पहुंचे थे. प्रियंका एवं राबर्ट ने दो दिवस पैदल ही छराबड़ा के जंगलों में कुछ वक़्त सैर की थी. मौसम खराब होने की वजह से सोमवार को दोनों ही अपने आवास में दिन भर आराम फरमाते रहे. प्रियंका इससे पूर्व भी छराबड़ा में आई थीं. उस वक़्त उनके साथ दोनों बच्चे आए थे. राबर्ट वाड्रा प्रियंका के साथ नहीं आए थे. वही अचानक प्रियंका के दिल्ली जाने का कारण सामने नहीं आया है.

वही दूसरी तरफ में मंगलवार को 6 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं. 5 मामले सिरमौर और 1 चंबा से है. सिरमौर के नाहन में 63 वर्षीय बुजुर्ग महिला, 28 वर्षीय महिला, 25 वर्षीय युवक, 26 वर्षीय युवती और 28 वर्षीय व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. चंबा जिले के पुखरी ब्लॉक की 60 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है. 

स्वस्थ होने के बाद कैबिनेट मीटिंग में पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, खुद साझा की तस्वीर

बिहार विधानसभा चुनाव: तेजप्रताप को एक्शन में देखकर टेंशन में राजद, रोकने में जुटे दिग्गज नेता

यूपी में हुए ट्रिपल मर्डर को लेकर अखिलेश यादव ने राज्य सरकार पर कसा तंज, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -