नयी कार खरीदने पर ट्रोल हुए बिग बी, यूजर बोले- 'सुशांत को लेकर एक पोस्ट तक नहीं...'
नयी कार खरीदने पर ट्रोल हुए बिग बी, यूजर बोले- 'सुशांत को लेकर एक पोस्ट तक नहीं...'
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने बीते दिनों ही लग्जरी कार खरीद ली है. जी दरअसल आप जानते ही होंगे अमिताभ महंगी महंगी कारों के शौकीन हैं और हाल ही में उन्होंने एक और नई लग्जरी मर्सिडीज अपने नाम कर ली है. उनकी नयी कार का नाम एस-क्लास है जो उन्होंने हाल ही में ली है. अब इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. आप देख सकते हैं इन फोटोज में अमिताभ बच्चन कार के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वैसे कोरोना काल में अमिताभ बच्चन का कार खरीदना लोगों को पंसद नहीं आया है और अब वह उन्हें ट्रोल करने में लग गए हैं. जी हाँ, उनकी वायरल तस्वीरों को देखकर एक यूजर ने लिखा, 'लगता है अमिताभ बच्चन के पास गाड़ियों की कमी है. एक सोनू सूद हैं, जो सबकी मदद कर रहे हैं और एक ये हैं. खैर, उनका पैसा और उनकी पसंद हैं. हम कहने वाले कौन होते हैं.' वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा, 'क्या शो ऑफ कर रहे हैं.'

एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'ये महानायक बनते हैं और सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक पोस्ट तक नहीं लिखते.' वहीं, एक यूजर ने यह भी कहा कि 'इतना पैसा है तो डोनेट क्यों नहीं करते.' वैसे अगर हम रिपोर्ट्स को माने तो यह कार हाल ही में भारत में लॉन्च हुई है और अमिताभ को बहुत अच्छी लगी इसी वजह से अमिताभ ने इसे बिना देर करते हुए खरीद लिया. वैसे अमिताभ की इस नई कार की कीमत 1 करोड़ 38 लाख रुपये की बताई जा रही है.

करण की नयी किताब के बारे में सुनकर भड़कीं कंगना, कहा- 'बच्चे का यूं उत्पीड़न...'

सोनू सूद फिर बने मसीहा, इस बार नाविकों की सहायता कर कही ये बात

सोशल मीडिया पर एक यूजर्स ने रिया को इस प्रकार किया ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -