बिहार चुनाव: काउंटिंग शुरू होते ही बोले तेजप्रताप- 'तेजस्वी भवः बिहार'
बिहार चुनाव: काउंटिंग शुरू होते ही बोले तेजप्रताप- 'तेजस्वी भवः बिहार'
Share:

बिहार विधानसभा की 243 विधानसभा सीटों पर हुए चुनाव के लिए मतगणना आरम्भ हो चुकी है और कुछ ही देर में यह पता चलने वाला है कि जनता ने किसे सत्ता का ताज दिया है। इस बार कौन होगा बिहार का CM। अगर रुझानों के बारे में बात करें तो वह तो तेजस्वी यादव के सिर पर ताज सजने के लिए बारे में इशारा कर रही है। वहीं नीतीश अपनी सत्ता बचाने में लगे हुए हैं। इस चुनाव में नीतीश कुमार की साख दांव पर लग चुकी है।

ऐसे में नतीजों से पहले राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी सरकार बनने का दावा कर रहे हैं। इसी क्रम में राजद नेता शिवानंद तिवारी का कहना है कि 'तेजस्वी यादव के समर्थन में जो भीड़ जुटी उतनी पहली कभी नहीं देखी गई। ये नीतीश कुमार की नहीं बल्कि प्रधानमंत्री मोदी की भी हार है।' वहीं अब जब बिहार विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना शुरू हो चुकी है तो रुझानों को देखकर राजद नेता और तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर तेजस्वी भव बिहार कहा है।

आप देख सकते हैं उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा है, 'तेजस्वी भवः बिहार! जी दरअसल इस समय जो शुरुआती रुझानों को देखा जा रहा है उसमे एनडीए गठबंधन से महागठबंधन आगे चल रहा है। अब तक कुल 50 सीटों के रुझान आ चुके हैं, जिसमें महागठबंधन अभी तक 35 सीटों पर आगे चल रही है और एनडीए 18 सीटों पर टिकी है। वैसे तो यह केवल और केवल शुरुआती रुझान है और आगे क्या होने वाला है यह कोई नहीं जनता।

बिहार में शुरू हुई मतगणना, जानिए कौन पड़ेगा किस पर भारी

बिहार चुनाव: शुरू हुई वोटों की गिनती, शुरूआती रुझान में आगे है महागठबंधन

दिल्ली की हवा की स्थिति और भी हुई गंभीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -