सीएम नीतीश ने विस चुनाव को जल्द करवाने के लिए तेज की प्रक्रिया
सीएम नीतीश ने विस चुनाव को जल्द करवाने के लिए तेज की प्रक्रिया
Share:

बिहार में इस वर्ष विधानसभा चुनाव होने वाले है. इसी मध्य सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि सितंबर में चुनाव की तारीखों की घोषणा हो सकती है. चुनाव को लेकर उन्होंने अधिकारियों से रफ्तार से काम करने को कहा. इससे पहले नीतीश कुमार ने गुरुवार को बताया था कि अगर अगली बार लोगों ने सेवा करने का अवसर दिया तो, वह गांवों को आपस में जोड़ने के साथ-साथ उन्हें राज्य राजमार्ग व राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने के लिए कार्य करेंगे.

पंजाब : इतने समय तक राज्य में जारी रहेगा कर्फ्यू

गुरुवार को नीतीश ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से ग्रामीण कार्य महकमें की 15192.88 करोड़ रुपये की लागत की 14,405 योजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन करते हुए यह टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि वह पहले भी कह चुके हैं कि अगली बार अगर लोगों ने फिर से सेवा का मौका दिया तो हर खेत तक सिंचाई के लिए पानी का प्रबंध करेंगे. उन्होंने बताया हम राज नहीं करते हम सेवा करते हैं. सेवा ही हमारा धर्म है.

पर्युषण पर्व के लिए खुलेंगे जैन मंदिर, सुप्रीम कोर्ट ने शर्तों के साथ ही इजाजत

नीतीश ने बताया कि सात निश्चय योजना के अंतर्गत हर निवास तक विघुत पहुंचा दी गई है, और हर घर तक पक्की गली-नाली का निर्माण और हर निवास तक नल का जल योजना का कार्य करीब पूर्ण हो चुका है. टोला संपर्क निश्चय योजना के तहत 4,400 के करीब टोलों को पक्की सड़क से जोड़ने के लिये चिन्हित किया गया था जिनमें से अधिकांश टोले जुड़ गए हैं.मुख्यमंत्री ने कहा कि ग्रामीण सड़कों का चौड़ीकरण किया जा रहा है. मार्ग के किनारे वृक्षारोपण किया जा रहा है, इससे हरित आवरण बढ़ने के साथ रास्ते का और अच्छे रख-रखाव हो सकेगा. ग्रामीण सड़कों के अच्छे निर्माण से आवागमन बेहतर हुआ है.

पाकिस्तानी मंत्री का बयान- मुसलमानों को बचाते हुए असम तक भेद सकता है हमारा परमाणु हथियार

कोरोना वारियर सफाईकर्मी के परिजनों से मिले सीएम केजरीवाल, दी एक करोड़ की सहायता राशि

बठिंडा में जनता को मिली राहत, बारिश ने कर दिया मौसम सुहावना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -