कोरोना वारियर सफाईकर्मी के परिजनों से मिले सीएम केजरीवाल, दी एक करोड़ की सहायता राशि
कोरोना वारियर सफाईकर्मी के परिजनों से मिले सीएम केजरीवाल, दी एक करोड़ की सहायता राशि
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कोरोना वारियर सफाईकर्मी राजू के परिवार से मुलाकात की और उनके परिवार को एक करोड़ रुपये की राशि बतौर मुआवज़ा दी। सफाईकर्मी राजू महामारी के इस समय में दिल्लीवालों की सेवा करते हुए कोरोना का शिकार हो गए थे और इसी के चलते उनकी मौत हो गई थी। सीएम केजरीवाल ने आज ही उनके परिवार से मुलाकात की और उनको हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है।

इस बात की जानकारी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने खुद ट्वीट करते हुए दी है। केजरीवाल ने अपने ऑफिशल ट्विटर से ट्वीट करते हुए लिखा कि 'हमें अपने कोरोना वॉरियर्स पर गर्व है जिन्होंने अपनी जान की बाज़ी लगाकर लोगों की सेवा की है। उन्हीं में से एक योद्धा हमारे सफ़ाई कर्मचारी राजू जी भी थे। आज उनके घर जाकर परिवार से मिला और 1 करोड़ रुपए की सहायता राशि दी। आशा है कि इससे उनके परिवार को मदद मिलेगी। '

आपको बता दें कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने ऐलान किया था कि कोरोना महामारी के दौर में भी अपनी जान जोखिम में डालकर सेवा करने वाले डॉक्टरों सफाईकर्मियों और पुलिसकर्मियों की अगर कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो जाती है तो दिल्ली सरकार उनके परिवार को एक करोड़ रुपेय की सहायता राशि देगी।

निजी कंपनियों के हाथों में जाएंगे ये 3 एयरपोर्ट, बदल जाएगा बहुत कुछ

टीआईएफएफ ने की एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'गली बॉय' को लेकर बड़ी घोषणा

दुनिया के तीसरे सबसे रईस शख्स बने फेसबुक CEO जकरबर्ग, दौलत में हुआ जबरदस्त इजाफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -