बठिंडा में जनता को मिली राहत, बारिश ने कर दिया मौसम सुहावना

जालंधर में बुधवार प्रातह हुई बरसात के पश्चात सुहावने मौसम का दौर आगामी दिन गुरुवार को भी जारी रहा. गुरुवार का प्रारंभ आकाश में छाए मेघ और हवाओं के साथ हुई. बीते कई दिनों से जालंधर का अधिकतम 30 डिग्री सेल्सियस चल रहा तापमान लुढ़ककर 27 डिग्री रह गया. मौसम सुहाना होने के कारण लोग गार्डन में सैर करते दिखाई दिए और बच्चे भी मौसम का मजा उठाते नजर आए.

आयुर्वेद के डॉक्टर ने किया कोरोना के इलाज का दावा, सुप्रीम कोर्ट ने ठोंका बड़ा जुर्माना

दिन में बरसात शहर के कई क्षेत्रों में हुई. वहीं कई क्षेत्रों में बूंद तक नहीं गिरी. कुछ इलाकों में बरसात हुई और उसके कुछ वक्त पश्चात धूप निकलने से उमस बढ़ गई. बरसात के साथ इस हफ्ते की शुरुआत से कहर बरपा रही उमस से लोगों को राहत मिला.देर रात शुरू हुई बारिश गुरुवार दोपहर तक जारी रही. बारिश के साथ शहर के प्रमुख स्थानों में जलभराव हो गया. मौसम विभाग के अनुसार गुरुवार को शहर में 29.8 एमएम बारिश हुई. बारिश के साथ तापमान में गिरावट आने कारण लोगों ने गर्मी से राहत महसूस की. मौसम विभाग के अधिकारी राज कुमार ने बताया कि बारिश के बाद न्यूनतम तापमान 23.4 और अधिकतम 30.4 डिग्री दर्ज किया गया. उन्होंने कहा कि एक दिन के दौरान और बरसात होने की आसार है.

भूपेश मंत्रिमंडल की अहम बैठक, कई विधायकों को मिला तोहफा

सुबह से दोपहर तक हुई बरसात के कारण लोगों को कई प्रकार की दिक्कतों का सामना करना पड़ा. मिनी सचिवालय में कार्य के दिनों लगने वाली लोगों की भीड़ गुरुवार को नजर नहीं आया. वहीं बारिश के बाद शहर के पावर हाउस रोड, डिप्टी कमिश्नर की रिहायश के समीप, परसराम नगर में डेढ़ से दो फुट तक जल जमा हो गया.

107 वर्षीय बुजुर्ग मां और 78 साल की बेटी ने कोरोना को दी मात, पूरा परिवार निकला था संक्रमित

ड्रैगन के जाल में उलझा नेपाल, चीन ने भारतीय बॉर्डर पर खोले 30 स्टडी सेंटर

Flood Updates: गंगा का रौद्र रूप, कई इलाकों में बाढ़, जन-जीवन बेहाल

कोरोना ने उत्पन्न किया गणपति पर संकट, पुलिस ने लगाया मूर्तिघर पर ताला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -