बिहार में बढ़ा मौत और घटनाओं का सिलसिला, लगातार हुए दो बड़े हादसे

Feb 23 2021 01:28 PM
बिहार में बढ़ा मौत और घटनाओं का सिलसिला, लगातार हुए दो बड़े हादसे

पटना: पटना- बिहार के कटिहार जिले में 24 घंटों के अंदर दो बड़ी घटना कि खबर सामने आई है। जिसमे 11 लोगों की जान चली गई है। जहां बीते दिन कटिहार में 5 बैंड पार्टी से जुड़े लोगों ने ऑटो ट्रक की टक्कर में  अपनी जान से हाथ धो दिया है, तो वहीं आज सुबह जिले के कुर्सेला थाना क्षेत्र में भीषण हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है।  यहां ट्रक की स्कार्पियों से भिड़ंत हो गयी।

कटिहार में ट्रक और स्कार्पियो की टक्कर, 6 लोगों की मौत: जंहा इस बात का पता चला है कि ये केस कही और का नहीं बल्कि बिहार के कटिहार जिले के कुर्सेला थाना क्षेत्र के NH- 31 के पास का है। यहां मंगलवार की प्रातः सड़क हादसा हो गया। तेज स्पीड स्कॉर्पियो और ट्रक की टक्कर हो गयी। इस दुर्घटना में 6 लोगों जान चली गई। मिली जानकारी के अनुसार स्कार्पियो सवार लोग समस्तीपुर जिला के रोसड़ा के रहने वाले थे।

5 लोगों की मौके पर मौत, पांच घायल: वहीं इस बात का पता चला है कि दुर्घटना में हुई लोगों की मौत के साथ माँ और उसका बेटा अब भी जंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है, तो वहीं बेटी की लाश सड़क पर रखकर लोग प्रदर्शन में उतर गए है. वहीं पुलिस ने पाँचों मृतक के शवों को कब्जे में लेकर मॉर्चरी भेज दिया। शुरूआती जानकारी में पता चला की ये लोग पुर्णिया से बैंड पार्टी बाजा कर लौट रहे थे। पांच की मौत के साथ अन्य 5 लोग घायल बताए जा रहे हैं। हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है।

गुजरात में अब तक का सबसे बड़ा विस्फोट, 15 किलोमीटर तक दहला इलाका

कांग्रेस विधायकों ने दिया इस्तीफा, गिरी नारायणसामी सरकार, राहुल ने पीएम मोदी पर किया वार

मोदी सरकार लॉन्च करेगी ‘सत्यजीत रे अवॉर्ड’, आखिर क्या है भाजपा की मंशा?