शादी का झांसा देकर 5 सालों तक बनाए शारीरिक संबंध, जब गर्भवती हुई युवती तो..
शादी का झांसा देकर 5 सालों तक बनाए शारीरिक संबंध, जब गर्भवती हुई युवती तो..
Share:

पटना: बिहार के सुपौल जिले में एक युवक ने प्रेम प्रसंग में शादी का झांसा देकर युवती का काफी समय तक यौन शोषण किया. बाद में पीड़िता के गर्भवती होने पर उसे गर्भवात की दवा खिलाकर शादी करने से मना कर दिया. अब पीड़िता ने थाने में FIR दर्ज कराई है. पुलिस ने मामले की जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही है.

पीड़िता ने बताया है कि गांव के ही आरोपी निरंजन कुमार यादव के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. दो साल निर्मली में एक किराए के मकान में संबंध में रखा. इसके बाद हमलोग तीन वर्ष सुपौल के किराए के मकान में रहे. जब दो महीने की गर्भवती हो गई, तो दवा खिलाकर गर्भपात करा दिया. अब साथ रखने से मना कर दिया है. युवती ने बताया कि पहले तो उसके परिजनों से विनती की, लेकिन लड़के के परिजनों ने भी रिश्ते को अपनी रजामंदी नहीं दी. अब घर भी नहीं जा सकती. 

पीड़िता ने यह भी दावा किया है कि महिला थाना अध्यक्ष प्रमिला ने प्राथमिकी दर्ज करने के नाम पर उससे पैसे लिए, लेकिन FIR दर्ज नहीं की. ऐसे में युवती ने सुपौल SP से मुलाकात कर गुहार लगाई. मीडिया ने जब पीड़िता के मामले को लेकर सुपौल एसपी को सारी बातों से अवगत कराया, तो पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर FIR दर्ज की गई है. सुपौल के DSP अजय कुमार ने बताया कि मामले में संज्ञान लेने के बाद केस दर्ज किया गया है. जल्द ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी और पीड़िता को इंसाफ जरूर मिलेगा.

अनाथालय के सुपरिटेंडेंट की सिर पर हथौड़ा मारकर हत्या, CCTV भी थे ख़राब, जांच में जुटी पुलिस

होने वाले दूल्हे ने लड़की की मां को भेजे अश्लील वीडियो, बोला- 'शादी करवाओ नहीं तो लीक कर दूंगा'

शराब के नशे में कलियुगी बेटे ने माँ को जिन्दा जला डाला, यूपी के गाँव का मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -