अनाथालय  के सुपरिटेंडेंट की सिर पर हथौड़ा मारकर हत्या, CCTV भी थे ख़राब, जांच में जुटी पुलिस
अनाथालय के सुपरिटेंडेंट की सिर पर हथौड़ा मारकर हत्या, CCTV भी थे ख़राब, जांच में जुटी पुलिस
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के भिवानी जिले में बाल सेवा आश्रम अनाथालय के 60 वर्षीय सुपरिटेंडेंट का क़त्ल किए जाने का हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है. मृतक सुपरिटेंडेंट मोहन गिरी बीते पांच वर्षों से अनाथालय में कार्यरत थे. बाल सेवा आश्रम के सभी CCTV कैमरे खराब हैं. ऐसे में पुलिस के लिए पहेली बन गई है कि हत्या आश्रम के किसी व्यक्ति ने की है या फिर कोई बाहर से आश्रम में आया था.

मोहन गिरी उत्तर प्रदेश के बलिया जिला के रहने वाले थे. वे अनाथालय का पूरी निगरानी और कामकाज देखते थे. मंगलवार को वे आश्रम में अपने कमरे में मृत मिले. आश्रम के प्रधान एडवोकेट डॉ. रामफल ने बताया कि वह सुबह लगभग दस बजे कुछ काम से आश्रम में आए थे. इस दौरान मोहन गिरी को खोजा, मगर वो नहीं मिले. जब सभी लोगों ने तलाश की, तो देखा वो अपने कमरे में मृत हैं. ऐसा लग रहा था कि कातिल ने हथौड़े से सिर पर हमला कर उनकी हत्या की है. जिसके बाद फ़ौरन पुलिस को सूचित किया गया. आश्रम के प्रधान ने पुलिस से जल्द कातिल की गिरफ्तारी की मांग की. 

प्रधान का कहना है कि मृतक की किसी से दुश्मनी या लेन-देन नहीं था. सूचना पाकर DSP हेडक्वार्टर वीरेंद्र सिंह, सिटी थाना और साइबर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. घटना वाले मकान में सामान बिखरा हुआ पाया गया है, मगर चोरी की आशंका नहीं लग रही है. भिवानी के DSP वीरेंद्र सिंह ने बताया कि आश्रम के लोगों से पूछताछ चल रही है. CCTV भी चेक किया जा रहा है. मौके पर चोरी दर्शाने के लिए सामान बिखेरा गया है, मगर कोई सामान चोरी नहीं गया है. बाहर से किसी के आने की आशंका कम है. ऐसे में हर सबूत जुटाए जा रहे हैं, जिनके बाद हत्या का खुलासा हो सके.  

होने वाले दूल्हे ने लड़की की मां को भेजे अश्लील वीडियो, बोला- 'शादी करवाओ नहीं तो लीक कर दूंगा'

शराब के नशे में कलियुगी बेटे ने माँ को जिन्दा जला डाला, यूपी के गाँव का मामला

4 वर्ष की मासूम को दादी ने दी खौफनाक सजा, घुटने के बल बैठकर पीला दी शराब...और फिर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -