होने वाले दूल्हे ने लड़की की मां को भेजे अश्लील वीडियो, बोला- 'शादी करवाओ नहीं तो लीक कर दूंगा'
होने वाले दूल्हे ने लड़की की मां को भेजे अश्लील वीडियो, बोला- 'शादी करवाओ नहीं तो लीक कर दूंगा'
Share:

पश्चिम चंपारण: बिहार के बगहा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है जिसमे शादी कैंसिल होने के बाद दूल्हे ने कुछ ऐसा कर दिया कि अब उसे जेल जाना पड़ गया। दरअसल, बगहा के एक गांव की युवती की शादी उत्तर प्रदेश में तय हुई थी। 3 माह गुजरने के बाद युवती के घरवालों ने हाेने वाले दूल्हे के रहन-सहन को देखते हुए शादी से मना कर दिया। युवक को ये बात नागवार गुजरी।

उसने लड़की की मां को युवती के अश्लील वीडियो तथा तस्वीरें भेज दी। फिर धमकी देते हुए बोला कि अगर उसकी शादी नहीं हुई, तो वो वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। घटना के पश्चात् युवती की मां थाने पहुंची तथा उसने अपराधी समेत 4 व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया।

पुलिस को दिए आवेदन में पीड़िता की मां ने बताया कि गांव की अपने रिश्तेदार के बेटे से शादी कराने के लिए युवती के घरवालों को तैयार किया। सुमित्रा देवी के बोलने पर उन्होंने उत्तर प्रदेश के घुघली थाना इलाके के नारायणपुर निवासी चंदेश्वर चौधरी से बेटी की शादी तय की। शादी की मीडिएटर बनी सुमित्रा देवी ने दूल्हे को युवती का फ़ोन नंबर दिया। दोनों के बीच बात होने लगी तथा फिर दूल्हा लड़की पर दबाव डालकर उसे अश्लील वीडियो कॉल करने लगा। इस के चलते उसने युवती के कई सारे वीडियो रिकॉर्ड कर लिए। जब युवती के घरवालों को पता चला कि दूल्हे का रहन-सहन तथा बर्ताव ठीक नहीं है। उन्होंने शादी तोड़ दी। जिसके बाद गुस्से में दूल्हे ने लड़की की मां को कई सारे अश्लील वीडियो तथा तस्वीरें भेजकर धमकी दी तथा लड़की से शादी करने का दवाब बनाने लगाा। पीड़िता की मां ने कहा कि 19 अप्रैल को सुमित्रा देवी के घर चंदेश्वर चौधरी, रमेश चौधरी तथा धीरेन्द्र चौधरी आए और युवती को बहला फसुलाकर बगहा बाजार ले गए। वहां उन्होंने उसे वीडियो बताई तथा धमकी देते हुए शादी करने के लिए बोला। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

4 वर्ष की मासूम को दादी ने दी खौफनाक सजा, घुटने के बल बैठकर पीला दी शराब...और फिर

लव जिहाद की दर्दभरी कहानी! राजू बनकर इमरान ने की शादी, फिर भाइयों और मौलाना से कराया रेप, और...

शादी से पहले आखिरी बार शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गया शख्स, घर लौटी लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -