यूपी के इस इलाके में तेजी से बढ़ रही हिंसा....लोगों पर हर दिन बरसाए जा रहे पत्थर
यूपी के इस इलाके में तेजी से बढ़ रही हिंसा....लोगों पर हर दिन बरसाए जा रहे पत्थर
Share:

लखनऊ: यूपी के अलीगढ़ जिले में भी असामाजिक तत्वों ने शहर का माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया गया है। मानिक चौक में धर्मस्थल से इबादत कर निकले लोगों पर पत्थर फेंकने का केस सुनने के लिए मिला है। जिसके उपरांत विवाद बढ़ना शुरू हो गया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत करवाया गया। 

ख़बरों की माने तो, सांप्रदायिक दृष्टि से बेहद संवेदनशील शहर में दिल्ली की घटनाके उपरांत आधी रात को शहर के अतिसंवेदनशील और मिश्रित आबादी वाले क्षेत्र में रात में इस घटना को अंजाम दिया गया। आरोप है कि कुछ लोग इबादत कर निकल रहे थे, तभी कुछ युवक आए और उन्होंने बेवजह पत्थर से हमला करने लगे। 

विरोध करने पर वो डराते धमकाते हुए भाग निकले। खबर पर सीओ सहित कई थानों की फोर्स तक भेजी गई। इस दौरान ईंट लगने से निसार नाम का एक युवक बहुत ही बुरी तरह से जख्मी हो गया, इसे पुलिस ने इलाज के लिए हॉस्पिटल भेजा। बाद में फोर्स सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की पहचान में करने में लगी हुई है।  सुबह से क्षेत्र में पुलिस सतर्क है। आरोपियों की पहचान करने की कोशिश जारी हैं। इधर, शहर के अन्य मिश्रित आाबादी वाले क्षेत्रों में पुलिस सतर्कता बढ़ा दी गई है। वहीं, इस घटना को माहौल बिगाड़ने की साजिश भी कही जा रही है। 

नाराजगी...या फिर कुछ और आखिर अज्ञातों में क्यों लगा दी कार में आग

दो दिनों पहले हुआ था महिला का क़त्ल...अब बच्चे की लाश मिलने से मची सनसनी

पुलिस और पशु तस्करों के बीच हुई मुठभेड़...आरोपी के पैर में लगी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -