अपनी भतीजी से ही चाचा को हुआ प्यार, लेकिन शादी के लिए नहीं माना परिवार, दोनों ने कर ली ख़ुदकुशी
अपनी भतीजी से ही चाचा को हुआ प्यार, लेकिन शादी के लिए नहीं माना परिवार, दोनों ने कर ली ख़ुदकुशी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में रिश्ते में चाचा लगने वाले एक व्यक्ति को अपनी भतीजी से प्यार हो गया। परिवार वाले दोनों की शादी के लिए राजी नहीं हुए, तो दोनों ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस फ़ौरन मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाकर, मामले की छानबीन शुरू कर दी।  

यह मामला ललौली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मुत्तौर गांव का है। इस घटना के बाद से पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ है। जहां पर जीने मरने की कसम खाकर चाचा और भतीजी ने एक साथ फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। प्रेमी जोड़े की मौत के बाद परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि चाचा- भतीजी के बीच काफी समय में प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता था। कई बार समझाने के बाद भी जब दोनों ने अकेले में मिलना बंद नहीं किया, तो एक बार परिजनों ने लड़की की पिटाई भी की थी।  

परिवार वालों के दबाव के बाद चाचा सूरत चला गया और कुछ दिनों बाद उसे अपनी शादी पक्की होने की बात पता चली, तो वह वापस गांव लौट आया। फिर उसने अपनी प्रेमिका से साथ कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। CO अनिल कुमार ने बताया की एक युवक और एक युवती का शव फांसी के फंदे में लटका हुआ पाया गया। दोनों दूर के रिश्ते में चाची- भतीजी थे। जिनका काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। खुदकुशी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 

मदरसे की छत पर खून से लथपथ मिली 9 वर्षीय बच्चे की लाश, ईंट से कुचलकर निर्मम हत्या

'हिन्दुओं को पैर की नोक पर रखूँगा..', अब्दुल रहमान गिरफ्तार, नूपुर शर्मा का सिर काटने की 'आतंकी सोच'

एक बार फिर मनोरंजन जगत को लगा बड़ा झटका....बिदिशा और मंजूषा नियोगी के बाद इस एक्ट्रेस ने उठाया खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -