एक ही बुजुर्ग को लगा दी कोरोना वैक्सीन की 4 डोज़, स्‍वास्‍थ्‍य विभाग में मचा हड़कंप
एक ही बुजुर्ग को लगा दी कोरोना वैक्सीन की 4 डोज़, स्‍वास्‍थ्‍य विभाग में मचा हड़कंप
Share:

पटना: एक बुजुर्ग ने चार बार कोरोना की वैक्सीन लगने का दावा किया है, जिसके बाद स्‍वास्‍थ्‍य विभाग में हड़कंप मच गया है। मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। बताया जा रहा है कि बिहार के सहार प्रखंड के कॉलीडीहरी गांव के 76 साल के बुजुर्ग रामदुलार सिंह को ये चार खुराक लगाई गई हैं। इस संबंध में स्‍वास्‍थ्‍य विभाग ने अभी तक कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की है, किन्तु सूत्रों के अनुसार, मामले की जांच चल रही है। 

विभाग का कहना है कि, सारी बातें सामने आने के बाद ही विभागीय अधिकारी इस संबंध में कोई अधिकारिक बयान देंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 76 वर्षीय रामदुलार सिंह को कोविशील्‍ड की पहली खुराक 23 फरवरी को आमहरुआ स्वास्थ्य केंद्र पर दी गई थी। जिसके बाद उन्हें दूसरी खुराक 18 अप्रैल को दी गई। इसी के साथ सहार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भी उन्हें 23 मार्च को पहली और 16 जून को दूसरी खुराक दे दी गई।

इस संबंध में सहार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के स्वास्थ्य प्रबंधक ने मीडिया से कहा कि कुछ कुछ तकनीकी खामियों के चलते ऐसा हो सकता है। उन्‍होंने कहा कि जांच के बाद ही सारी बातें सामने आएंगी। जहां बुजुर्ग को वैक्सीन की चार खुराक दिए जाने के मामले में जांच की बात कही जा रही है वहीं आरा में कई लोग वैक्सीन की एक डोज लगवाने के लिए भी परेशान दिख रहे हैं। इस मामले के सामने आने के बाद कई लोगों ने तंज कसते हुए कहा कि यह घटना चौंकाने वाली है।

वित्त मंत्री आज लोकसभा में पेश करेंगी ट्रिब्यूनल रिफॉर्म्स बिल

अनु मलिक पर लगा चोरी का आरोप, सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल

हिंडाल्को इंडस्ट्रीज हीराकुंड सिलवासा और मुंद्रा संयंत्रों में करेगी इतने करोड़ निवेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -