अनु मलिक पर लगा चोरी का आरोप, सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल
अनु मलिक पर लगा चोरी का आरोप, सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल
Share:

अनु मलिक आए दिन किसी ना किसी कारनामे के चलते चर्चाओं में आ जाते हैं। अब इस समय वह कॉपी करने के चक्कर में ट्रोल हो रहे हैं। जी दरअसल इजराइल के जिमनास्ट डोल्गोपयात ने जिम्नास्टिक में गोल्ड मेडल जीता है। वहीँ डोल्गोपयात की जीत पर अनु मलिक ट्रोल हो रहे हैं। अब आप सोच रहे होंगे ऐसा कैसे? जी दरअसल, डोल्गोपयात की जीत के बाद उनके देश का नेशनल एंथम बजा और इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने अनु मलिक को ट्रोल करना शुरू कर दिया। अब यूजर्स अनु को ट्रोल करते हुए यह कहते नजर आ रहे हैं कि इजराइल का नेशनल एंथम से मिलता हुआ म्यूजिक अनु मलिक का गाना ‘मेरा मुल्क मेरा देश है'। लगातार लोग अनु मलिक को ट्रोल करते हुए उनका मजाक बनाते नजर आ रहे हैं। अब तक कई लोग अनु मलिक को कॉपी करने के लिए भला-बुरा कह चुके हैं। कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि अनु मलिक को कॉपी करने के लिए दूसरे देश का नेशनल एंथम ही मिला। आप सभी को यह भी बता दें कि अनु मलिक बॉलीवुड के बड़े म्यूजिक कंपोजर और उन्होंने कई हिट गाने दिए हैं।

इस लिस्ट में तुमसे मिलके दिल का है जो हाल, एली रे एली क्या है यह पहेली, बाजीगर ओ बाजीगर, छम्मा-छम्मा जैसे कई गाने शामिल हैं। वैसे अनु का अब तक कॉन्ट्रोवर्सीज से गहरा नाता रहा है। उनका नाम मीटू मूवमेंट के दौरान भी चर्चाओं में आया था। उस समय कई फीमेल सिंगर्स ने उन पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। इस लिस्ट में नेहा भसीन, श्वेता पंडित और सोना मोहपात्रा शामिल रहीं थीं। इसी के चलते अनु मलिक ने इंडियन आइडल शो छोड़ दिया था हालाँकि अब वह शो में वापस आ गए हैं।

एक बार फिर रफ़्तार पकड़ रहा कोरोना संक्रमण, महाराष्ट्र में प्रतिदिन मिल रहे 6-7 हज़ार मामले

कुछ लोगों को शिवसेना भवन पर फहरा रहे भगवा झंडे से दिक्कत: शिवसेना

इस माह दस्तक दे सकती है कोरोना की तीसरी लहर, अक्टूबर में दयनीय होंगे हालात !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -