शेफाली बग्गा ने इस एक्ट्रेस पर किया पर्सनल अटैक, फिर फूटा आसुओं का सैलाब
शेफाली बग्गा ने इस एक्ट्रेस पर किया पर्सनल अटैक, फिर फूटा आसुओं का सैलाब
Share:

चर्चित रियालटी शो बिग बॉस 13 में लग्जरी बजट के लिए पहला टास्क हुआ. बता दे कि इस दौरान काफी घमासान भी बिग बॉस हाउस देखने को मिला. इस नर्स और हॉस्पिटल वाले टास्क में जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, सिद्धार्थ डे और आरती सिंह ने गजब का परफॉर्म किया. शेफाली ने पर्सनली अटैक कर टास्क में आरती सिंह को रोने पर मजबूर कर दिया. इस टास्क में नर्स व डॉक्टर बनकर सामने वाली टीम के सदस्यों का इलाज करना था. लेकिन इलाज से ज्यादा घमासान देखने को मिला.

अपनी हॉटनेस की वजह से मनीषा कोइराला बनी हुई इंटनेट की सनसनी, इस वीडियों में ढहा रही हुस्न का कहर

इस शो में सबसे पहले सिद्धार्थ शुक्ला का इलाज किया गया जिसमें उनपर खूब गोबर तक उड़ेला गया. वहीं दूसरी बारी में दिलजीत कौर और माहिरा सिंह को नर्स बनाकर कोएना मित्रा और सिद्धार्थ डे का इलाज करना था जिसमें दिलजीत कौर ने सिद्धार्थ डे को सीट से खड़े होने पर मजबूर कर दिया. लेकिन सिद्धार्थ डे ने मिर्च, अंडे, नमक, लहसुन जैसे सामाग्री सब खाई लेकिन टास्क से नहीं खड़े हुए. परिणामस्वरूप उनको जीत हासिल हुई. 

लीजा हेडन इस वीडियो में बैकलेस आई नजर, फैंस के बैक और फ्रंट चारो तरफ दौड़ी बिजली

इसके बाद शेफाली बग्गा और शहनाज गिल को हॉस्पिटल स्टाफ बनाया गया जिन्हें आरती सिंह और रश्मि देसाई के कान का इलाज करना था. इस दौरान शेफाली ने आरती सिंह और रश्मि देसाई पर पर्सनल अटैक किए. शेफाली ने कहा कि आरती सिंह की इस घर में आने से पहले शादी टूट चुकी है और अब वह सिद्धार्थ शुक्ला पर डोरे डाल रही हैं. इसके बाद आरती सिंह रोने लगीं.बिग बॉस में यू टर्न तब आता है जब सिद्धार्थ शुक्ला ने शेफाली बग्गा का साथ दिया और आरती सिंह के लिए कहा कि उन्हें रोने का मतलब समझ नहीं आया. आरती को रूला कर शेफाली ने ये टास्क एक तरह से जीत लिया था. इस पूरे मामले मे सबसे ज्यादा दर्शको मचा आया उन्हे शो में एक अनोखा इलाज देखने को मिला.

अनन्या पांडे ने अपने फैंस से की बड़ी अपील, हटाना चाहती है सोशल मीडिया से कचरा

रिया चक्रवर्ती के किलर लुक ने ढहाया कहर, फटी जींस में आई नजर

अमीषा पटेल का क्लीवेज फोटो आया नज़र, मैरून कलर ड्रेस में लगी बला की खुबसूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -