डांस प्लस 5: शाहरुख खान फिर से निभाना चाहते ये किरदार, शो पर किया खुलासा
डांस प्लस 5: शाहरुख खान फिर से निभाना चाहते ये किरदार, शो पर किया खुलासा
Share:

स्टारप्लस का रियलिटी शो डांस प्लस 5 में जैसे-जैसे फिनाले के दिन करीब आते जा रहा हैं वैसे-वैसे शो को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बढ़ती जा रही है. शो पर गणतंत्र दिवस के मौके पर बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने शिरकत की. शो में शाहरुख खान कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस से काफी खुश नजर आए. वे शो में एक कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस से इतना खुश हुए कि उन्होंने फिर से ऑन स्क्रीन फौजी बनने का मन बना लिया.

दरअसल शो में एक फौजी कंटेस्टेंट भीम ने एक विलन के पॉपुलर सॉन्ग बंजारा पर परफॉर्म किया. शाहरुख कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस से काफी ज्यादा प्रभावित हुए.  शाहरुख खान ने पहले तो देश की रक्षा करने के लिए भीम का शुक्रिया अदा किया. शाहरुख इस बात के मुरीद हुए कि भीम ने अपने सीनियर से शो में भाग लेने के लिए अनुमति मांगी. इसके बाद शाहरुख ने कहा कि वे भविष्य में एक बार फिर से फौजी का किरदार निभाने का विचार करेंगे. मगर शाहरुख ने साथ में ये भी कहा कि वे इस बार भीम की तरह डांस सीखने की भी कोशिश करेंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान ने फौजी सीरियल से ही अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा एक्टर एक और कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस से काफी इंप्रेस नजर आए. इस डांस फॉर्म को वर्चुअल रिएलिटी फॉर्म के साथ पेश किया था जिसका आनंद शाहरुख खान ने शो के जजेस के साथ लिया. इस दौरान का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें शाहरुख खान कंटेस्टेंट की शानदार परफॉर्मेंस की प्रशंसा करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा- "इंडिया में टेलीविजन के ऊपर पहली बार, शेर चीते हाथी घोड़े सब साइड में रह गए. बस तुम छा गए मोनार्क(परफॉर्मर).'' इसके आगे शाहरुख ने ये भी कहा कि उनके छोटे बेटे अबराम को भी ये बहुत पसंद आएगा.

मोनालिसा ने शॉट ड्रेस में शेयर किया बोल्ड फोटो, फैंस ने भर-भर कर किए कमेंट

BB13: घर में एंट्री करते ही हिमेश रेशमिया खोलेंगे रश्मि की पोल, चाय पत्ती पर होगा बवाल

टीवी जगत में कर सकते है वापसी, एक डॉक्टर की भूमिका निभाते नजर आएंगे श्रीजित विजय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -