BB13: घर से बाहर निकलते ही मधुरिमा को मिला स्पेशल सरप्राइज, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो
BB13: घर से बाहर निकलते ही मधुरिमा को मिला स्पेशल सरप्राइज, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो
Share:

बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री लेने वाली टीवी अभिनेत्री मधुरिमा तुली शो से इस हफ्ते एलिमिनेट हो गई हैं. एक्स बॉयफ्रेंड विशाल को एग्रेशन के साथ फ्राई पैन से पीटने पर सलमान खान ने मधुरिमा को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. मधुरिमा तुली जब डेढ़ महीने बिग बॉस में रहने के बाद अपने खुद के घर पहुंचीं तो उन्हें उनकी मां और भाई से एक खूबसूरत सरप्राइज मिला. 

बता दे की मधुरिमा की मां और भाई ने मिलकर मधुरिमा के पीछे से उनके रूम का नए तरीके से इंटीरियर किया. घर पहुंचकर अपने रूम की नई डेकोरेशन देखकर मधुरिमा बेहद खुश नजर आईं. मधुरिमा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने रूम का वीडियो शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है. मधुरिमा ने अपनी वीडियो के साथ कैप्शन लिखा- डेढ़ महीने के बाद मैंने इस तरह अपने रूम में एंट्री की. सारी रेनोवेशन मेरी मॉम ने की है. मुझे ये बहुत पसंद आई है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जानकरी के लिए बता दें कि बिग बॉस में मधुरिमा की जर्नी काफी कंट्रोवर्शियल रही. शो में विशाल आदित्य सिंह संग उनके लव एंड हेट रिलेशनशिप ने फैन्स को काफी कंफ्यूज किया. शो के दौरान मधुरिमा कभी विशाल को चप्पल तो कभी फ्राई पैन से पीटती हुई दिखाई दी है. मधुरिमा के एग्रेसिव बिहेवियर की वजह से उन्हें शो से बाहर होना पड़ा है. 

रघु राम को बेटे के जन्म पर उनकी एक्स वाइफ ने कुछ इस तरह दी बधाई

BB13 : सलमान ने खींची संगीतकार प्रीतम की टांग, इस म्यूजिशियन से है नाराज

BB13 : सलमान ने उठाये शहनाज़ के प्यार पर सवाल, कार्तिक आर्यन या सिद्धार्थ शुक्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -