BB13 : सलमान ने खींची संगीतकार प्रीतम की टांग, इस म्यूजिशियन से है नाराज
BB13 : सलमान ने खींची संगीतकार प्रीतम की टांग, इस म्यूजिशियन से है नाराज
Share:

टीवी के शो बिग बॉस 13 के वीकेंड के वार में इस बार इम्तियाज अली की आने वाली फिल्‍म 'लव आजकल' के प्रमोशन के लिए फिल्म की स्टारकास्ट पहुंची थी. इस दौरान सारा अली खान  और कार्त‌िक आर्यन  ने ना केवल घर के अंदर जाकर बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के साथ जमकर मस्ती की, बल्कि बाहर आकर उन्होंने सलमान खान के साथ भी जमकर बातें की. इसी बीच जब सलमान खान ने उनसे उनकी फिल्म 'लव आजकल' के बारे में बताने के लिए कहा तब उन्होंने बताया कि यह फिल्म पहले के समय और अब के समय में प्यार करने के सलीके में आए परिवर्तन को दिखाएगी. वही आज कल के प्यार को बहुत ही बेहतरीन तरीके से यह फिल्म दिखाएगी.  इसके अलावा इम्तियाज ने पहले इसी नाम से फिल्म बनाई थी उसमें मुख्य भूमिकाओं में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण थे. लेकिन इस बार उन्होंने कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को चुना है.

इसके अलावा यही बातें बिग बॉस के सेट पर चल रही थीं कि सलमान ने अचानक से पूछा कि फिल्म का म्यूजिक कैसा है. दरअसल 'लव आजकल' अपनी म्यूजिक के लिए भी जानी जाती है. तब कार्तिक और सारा ने कहना शुरू किया कि म्यूजिक बहुत अच्छी है. तभी कार्तिक बोल पड़े की म्यूजिक प्रीतम दा का है.प्रीतम का नाम आते ही सलमान ने हंसी-मजाक शुरू कर दिया था .वही  सलमान ने बताया कि प्रीतम का मूड अजीब है. प्रीतम जैसे अपने में ही खोए रहते हैं और बेहद अजीबोगरीब हरकतें भी करते हैं. इस पर कार्तिक ने भी हामी भरनी शुरू कर दिया था . जब सलमान ने कहा कि प्रीतम ने उनकी फिल्मों का भी म्यूजिक दिया है. वही सलमान ने बताया कि उन्होंने ट्यूबलाइट का म्यूजिक दिया है तब वे हंसने लगे. हालांकि बाद में सलमान ने कहा कि ट्यूबलाइट और बॉडीगार्ड में प्रीतम ने म्यूजिक दिया है. वे अच्छे संगीताकार है.इसके साथ ही उन्होंने कार्तिक को भी यह समझाया कि उनका नाम अदब से लें क्योंकि प्रीतम सीनियर हैं. परन्तु इस दौरान सलमान लगातार प्रीतम की टांग खींचने वाले अंदाज में बात करते रहे थे .

अरिजीत सिंह से हो चुका है पंगाउ ल्लेखनीय है कि प्रीतम और अरिजीत सिंह एक-दूसरे के बेहद करीब हैं. हालाँकि सलमान का बॉलीवुड के शीर्ष सिंगर अरिजीत सिंह से एक बार अवॉर्ड फंक्‍शन में तनातनी हो गई थी. उसके बाद से ऐसी चर्चाएं उठीं कि सलमान ने अरिजीत से अपनी फिल्मों का कोई गाना नहीं गवाया है . खबरें यहां तक आई थीं कि सुल्तान का गाना 'जग घुमया' पहले अरिजीत गाने वाले थे. लेकिन सलमान ने इस पर आपत्ति जाहिर की थी. फिलहाल सलमान ने इस मसले पर कभी कोई बयान नहीं दिया है . परन्तु अरिजीत ने एक दफा एक लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखकर कहा था कि वह सलमान खान के लिए भी गाना चाहते हैं.

BB13: कार्तिक आर्यन की बड़ी फैन हैं शहनाज गिल, अभिनेता को भेजती थी तस्वीरें

BB13 : सैफ-करीना से की शहनाज़ के पिता ने सिद्धार्थ और अपनी बेटी की तुलना

Flipkart पर धमाकेदार ऑफर के साथ मिल रहा यह स्मार्ट टीवी, जानें क्या है इसकी खूबी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -