BB13 : सलमान ने उठाये शहनाज़ के प्यार पर सवाल, कार्तिक आर्यन या सिद्धार्थ शुक्ला
BB13 : सलमान ने उठाये शहनाज़ के प्यार पर सवाल, कार्तिक आर्यन या सिद्धार्थ शुक्ला
Share:

कलर्स टीवी के सबसे अधिक विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 13 के पिछले एपिसोड में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने घर में एंट्री ली. उन्होंने कंटेस्टेंट्स के साथ मज़ेदार टास्क करने के अलावा, शहनाज गिल के साथ जमकर मस्ती की गयी . उनकी इस मस्ती में शो के होस्ट सलमान खान भी साथ देते नजर आए. बीते एपिसोड में, शहनाज़, कार्तिक के साथ फ्लर्ट करती हुई नजर आती हैं जिस कारण से सिद्धार्थ शुक्ला भी थोड़ा परेशान हो जाते हैं. वही जब वे सभी बैठ जाते हैं, तो सलमान उस दौरान शहनाज़ की टांग खींचते हुए नजर आते हैं. इसपर उन्होंने बताता है कि शहनाज ने किस करने को लेकर गौतम गुलाटी तक को नहीं छोड़ा है . 

उन्हें बेतहाशा किस करती रहीं है , यहां तक ​​कि शहनाज ने होठों पर किस किया गया था. सलमान की बातों को सुन कर शहनाज़ बात को बदलने की कोशिश करती हैं और सलमान को बताती है कि कार्तिक के लिए उनका प्यार सच्चा है.शहनाज तब खुलासा करती हैं कि वह कार्तिक को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं. वह कहती हैं कि वह उन्हें डायरेक्ट मैसेज और तस्वीरें भेज चुकी हैं परन्तु उनका उनका रिक्वेस्ट पेन्डिंग है. इसके लिए शहनाज, कार्तिक से शिकायत करती हैं कि उन्हें यह सब नहीं दिखाई देता है? वह कहती है कि वह वास्तव में कार्तिक से प्यार करती हैं.

इसके अलावा शहनाज का कार्तिक के लिए प्यार पर सलमान ने सवाल किया. वे सभी के सामने शहनाज़ को लेकर कहते हैं, उन्होंने गौतम गुलाटी, सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा और अब कार्तिक आर्यन से भी प्यार करती हैं? सलमान की इस बात पर शहनाज़ ने उन्हें 'आई लव यू' का अंतर बताया, वही यदि उन्होंने कहा कि सच्चे और झूठे आई लव यू में अंतर होता है.दोनों मेहमान घर में शो की लोकप्रिय जोड़ी 'सिडनाज़' यानी ​​सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की मिमिक्री भी करते हुए नजर आए हुए है. वही दोनों की एक्टिंग देख घर के कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ शो के होस्ट सलमान खान भी चौंक गए .शो के अंदर सिडनाज़ की मिमिक्री करने के दौरान जहां एक तरफ सारा, सिद्धार्थ का किरदार निभाएंगी तो वहीं कार्तिक आर्यन शहनाज़ की नकल करे हुए नजर आए हुए है .

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

BB13: कार्तिक आर्यन की बड़ी फैन हैं शहनाज गिल, अभिनेता को भेजती थी तस्वीरें

BB13 : सैफ-करीना से की शहनाज़ के पिता ने सिद्धार्थ और अपनी बेटी की तुलना

Flipkart पर धमाकेदार ऑफर के साथ मिल रहा यह स्मार्ट टीवी, जानें क्या है इसकी खूबी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -