KRK के लेटेस्ट ट्वीट ने मचाया बवाल, सलमान खान को लेकर बोली ये बात
KRK के लेटेस्ट ट्वीट ने मचाया बवाल, सलमान खान को लेकर बोली ये बात
Share:

टीआरपी जगत में सलमान खान का शो बिग बॉस काफी धमाल मचा रहा है. बिग बॉस को लेकर एक्स कंटेस्टेंट केआरके काफी एक्टिव रहते हैं. केआरके घर के हर मुद्दे पर अपनी राय सोशल मीडिया के जरिए सामने रखते हैं. केआरके बिग बॉस 13 के मेकर्स और सलमान खान पर कई बार सिद्धार्थ शुक्ला के प्रति बायस्ड होने के आरोप लगा चुके हैं.

आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ ने कर ली हैं शादी!, इस वीडियो में हुआ खुलासा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अब केआरके के नए ट्वीट ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. केआरके ने दावा किया है कि कलर्स की हेड मनीषा शर्मा सिद्धार्थ शुक्ला को शो का विनर बनाना चाहती हैं, लेकिन उनके इस फैसले से सलमान खान खुश नहीं हैं. मनीषा के फैसले से नाराज होकर सलमान ने बिग बॉस के फिनाले में हिस्सा लेने से इनकार कर दिया है.

BB13: फिनाले से पहले रश्मि ने सिद्धार्थ को बताई दरार के पीछे की साजिश

बिग बॉस पर अपने प्रतिक्रिया देते हुए केआरके ने ट्वीट में लिखा- मेरे सूत्रों के मुताबिक, मनीषा शर्मा के सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 का विनर बनाने के फैसले से सलमान खान सहमत नहीं हैं. सलमान बिग बॉस के फिनाले में हिस्सा लेने से इनकार कर रहे हैं. इस मुद्दे पर कल शाम 4 बजे सलमान खान मनीषा शर्मा से मीटिंग करने वाले हैं. बता दे कि केआरके का ये दावा कितना सच्चा है इसपर अभी कुछ भी कहा नहीं जा सकता है. लेकिन केआरके पहले भी कई बार ये दावा कर चुके हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के फिक्सड विनर हैं. बिग बॉस के मेकर्स सिद्धार्थ को ही इस सीजन का विनर बनाएंगे. केआरके के अलावा कई दूसरे सेलेब्स भी बिग बॉस पर सिद्धार्थ शुक्ला के प्रति बायस्ड होने के आरोप लगा चुके हैं.

BB13 : सना खान ने रश्मि का किया सपोर्ट, पारस को बताया झूठा

BB13: गौतम गुलाटी ने फैंस को #GautiNaaz ना बनाने की अपील, बोले -'सना सिर्फ सिड की है...'

BB13 : सिद्धार्थ को मिस करेंगी शहनाज़ गिल, शुक्ला को मानती है दोस्त से बढ़कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -