BB13 : सना खान ने रश्मि का किया सपोर्ट, पारस को बताया झूठा
BB13 : सना खान ने रश्मि का किया सपोर्ट, पारस को बताया झूठा
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सना खान शो की बड़ी फैन हैं. इसके साथ ही सना अक्सर ही सोशल मीडिया पर कंटेस्टेंट्स को लेकर अपनी राय सामने रखती हैं. वही अब सना खान रश्मि देसाई के सपोर्ट में सामने आई हैं. ऐसे में सना ने पारस छाबड़ा को जमकर लताड़ा है. दरअसल सना खान की इंस्टा स्टोरी के हवाले से छपी रिपोर्ट में बताया गया है कि अरहान से धोखा मिलने पर रश्मि को सना खान ने सपोर्ट किया है. सना खान ने अपने पोस्ट में लिखा था- मैं तुम्हारी फीलिंग्स को महसूस कर सकती हूं रश्मि. 

एक रिलेशनशिप में धोखा खाने से बुरा कुछ नहीं होता है. मैं जानती हूं कि जिससे आप प्यार करते हैं उससे दूर होना बहुत मुश्किल होता है. परन्तु कुछ लोग प्यार और इज्जत डिजर्व नहीं करते हैं. तम्हें तुम्हारी जिंदगी में बेस्ट मिलेगा. जो एक बार धोखा देता है वो हमेशा देता है. इसके सार्थ ही पारस छाबड़ा के बारे में सना खान ये कहा ये लड़का बहुत ज्यादा झूठा है. ये नेशनल टेलीविजन पर पब्लिकली एक लड़की को बेइज्जत कर रहा है. अब तुम्हें किसी दूसरी लड़की के लिए फीलिंग्स आ गई हैं तो तुम अकांक्षा के बारे में गलत-गलत बोल रहे हो.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सना ने ये भी लिखा- लड़कियों के बारे में भद्दी बातें करना, उन्हें किस करना, हग करना जबकि तुम्हारी पहले से ही गर्लफ्रेंड है बाहर. ऐसी लड़कियों पर शर्म आती है, जो पहले से कमिटेड लड़कों के करीब आती हैं. वही सना खान ने आगे लिखा- अकांक्षा को पारस के झूठ बिल्कुल भी नहीं सुनना चाहिए, बल्कि ऐसे लड़के को टाइम देना चाहिए जो उसके साथ अच्छे से बिहेव करे. वहीं, इसी के साथ सना ने आसिम की तारीफ की है.फिलहाल, सना खान की इंस्टा स्टोरी के पोस्ट अब दिखाई नहीं दे रहे हैं.

BB13 : सिद्धार्थ को मिस करेंगी शहनाज़ गिल, शुक्ला को मानती है दोस्त से बढ़कर

BB13: फिनाले से पहले रश्मि ने सिद्धार्थ को बताई दरार के पीछे की साजिश

अरहान खान का सच्च सामने लाने पर रश्मि देसाई के भाईयों ने किया सलमान का शुक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -