BB13 :  सिद्धार्थ को मिस करेंगी शहनाज़ गिल, शुक्ला को मानती है दोस्त से बढ़कर
BB13 : सिद्धार्थ को मिस करेंगी शहनाज़ गिल, शुक्ला को मानती है दोस्त से बढ़कर
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला आरती सिंह और शहनाज गिल को एक जाने-माने पत्रकार अपने शो के माध्यम से इंटरव्यू करता है। इसके माध्यम से सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह और शहनाज गिल उन पर लगे आरोपों की सफाई देते हुए बताते हैं। इसमें सिद्धार्थ शुक्ला उनमें और रश्मि देसाई के बीच की लड़ाई पर अपनी बात रखते हैंल इसके अलावा आरती सिंह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी दोस्ती पर बात करती हैंl इसके अलावा शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला को दोस्त से बढ़कर बताती है| ऐसा बताया जा रहा है कि इस बार का बिग बॉस पहले के मुकाबले अधिक विवादित और हिंसक रहा है।

 इसके चलते यह काफी लोकप्रिय भी रहा है। इस बार के बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज लोकप्रिय कंटेस्टेंट के तौर पर उभरे हैं। फिलहाल सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है और सभी का मानना है कि सिद्धार्थ शुक्ला इस बार का बिग बॉस जीत सकते हैं। वही सिद्धार्थ शुक्ला इस खेल के दौरान वह बीमार भी पड़ गए थे। फिलहाल उन्होंने मैदान नहीं छोड़ा और वह लगातार खेल में बने रहे। अब उनकी फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि सोशल मीडिया पर अभी से उनका नाम विनर के तौर पर ट्रेंड होने लगा है।

 सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लड़ाई कर आसिम रियाज़ भी फेमस हो गए हैं और वह भी अब सिद्धार्थ शुक्ला को पटखनी देने की बात सोचने लगे हैं। इसके अलावा  घर में रश्मि देसाई और आरती सिंह और पारस छाबड़ा के बीच भी जीत को लेकर जबरदस्त मुकाबला है। वहीं माहिरा शर्मा अपने यहां तक की जर्नी का श्रेय पारस छाबड़ा को देती है और कहती है कि वह उनके कारण यहां तक पहुंची हैंl वही सिद्धार्थ शुक्ला के प्रति बिग बॉस का रुख पक्षपात से भरे होने पर भी सभी ने अपनी राय रखी हैंl सभी का मानना है कि बिग बॉस पक्षपात नहीं करते हैंl

अरहान खान का सच्च सामने लाने पर रश्मि देसाई के भाईयों ने किया सलमान का शुक्रिया

BB13 : रश्मि देसाई इन किरदारों में ढलकर बनी टेलीविजन की सबसे महंगी अभिनेत्री

हिमांशी खुराना ने खरीदा रश्मि देसाई के लिए ये स्पेशल तोहफा, शेयर की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -