BB13 : अपने फेवरिट कंटेस्टंट को देना चाहते है सपोर्ट तो, जानिये वोट करने का सही तरीका
BB13 : अपने फेवरिट कंटेस्टंट को देना चाहते है सपोर्ट तो, जानिये वोट करने का सही तरीका
Share:

कलर्स चैनल के सबसे ज्यादा पसंदीदा रियलिटी शो में से एक बिग बॉस 13 इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है। शो में बार बार ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। इसके अलावा कई सारे झगड़ों और लड़ाइयों के बीच कुछ ही कंटेस्टेंट्स ऐसे रह गए हैं जो फिनाले की रेस में बने हुए हैं। वही ऐसे में आइए जानते हैं कि अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स को किस तरह वोट देकर बचाया जा सकता है।इसके अलावा बिग बॉस में दिखाई दे रहे कंटेस्टेंट्स को दो अलग- अलग तरीकों से वोट दिया जा सकता है। वही आप बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को वूट एप्प द्वारा और मोबाइल एप्प द्वारा वोट दे सकते हैं। इसके साथ ही आप इन प्रक्रिया के जरिए फ्री में वोट दे सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की किस तरह वोटिंग की जाए। इसके लिए आपको कुछ स्टेप्स फॉलो करनी होंगी।

वूट एप्प ऑनलाइन वोटिंग- 1. सबसे पहले आपको वूट एप्प पर जाना होगा। 2. इस एप्प में लोगिन करने के लिए आपको लोगिन आईडी और पासवर्ड की ज़रूरत पड़ेगी। यदि आपके पास लोगिन आईडी नहीं है तो आप वूट पर अपनी आईडी क्रिएट कर सकते हैं। इसके लिए आपको कुछ चुुनिंदा जानकारी देनी होगी। 3. एप्प में जाने के बाद आपको कलर्स चैनल के कई शोज़ की लिस्ट नज़र आएगी। इस लिस्ट में बिग बॉस 13 के विकल्प को चुनकर आपको वोट नाऊ पर जाना होगा। 4. वोट नाऊ को चुनने के बाद आपको शो में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स की लिस्ट नज़र आएगी। अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को चुनकर आप वोट कर पाएंगे।

वूट मोबाइल एप्प- 1. वूट मोबाइल एप्लीकेशन द्वारा वोट करने के लिए आपको सबसे पहले प्लेस्टोर से वूट एप्प को अपने मोबाइल में डाउनलोड करना होगा। 2. इस एप्प में आपको जानकारी भरकर अपना रेजिस्ट्रेशन करवाने की ज़रूरत पड़ेगी। 3. लोगिन करने के बाद आपको वोट नाऊ का ऑप्शन है  । इस ऑप्शन को क्लिक करने पर एक ड्रॉप डाउन मेन्यू में आपको कंटेस्टेंट्स के नाम नज़र आएंगे। आप अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के नाम पर क्लिक कर उसे वोट कर सकते हैं।

BB13 : सिद्धार्थ के साथ इन कंटेस्टेंट ने भी की है घर से निकलने की मांग

BB13 : इस एक्स कंटेस्टेंट ने पारस-आकांक्षा पर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- 'वो कई बार..'

BB13 : सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई के बीच दो पूर्व कंटेस्टेंट में हुआ घमासान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -