BB13 : इस एक्स कंटेस्टेंट ने पारस-आकांक्षा पर किया बड़ा खुलासा,  बोलीं- 'वो कई बार..'
BB13 : इस एक्स कंटेस्टेंट ने पारस-आकांक्षा पर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- 'वो कई बार..'
Share:

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा शो के बाहर शामिल अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के बारे में कई बार बयानबाजी कर चुके हैं। वही इस बार हुए वीकेंड का वार में सलमान खान ने पारस से अकांक्षा पुरी के बारे में ढेर सारी बातें कीं गयी है । इस दौरान पारस ने आकांक्षा के बारे में बताया कि वह बिग बॉस मेें आने से पहले से ही आकांक्षा से ब्रेकअप करना चाहते थे। वही शो में सलमान खान के सामने पारस ने आकांक्षा के साथ अपने रिश्ते पर ढेर सारी बाते कीं जा रही है । केवल इतना ही नहीं हाल ही में प्रसारित हुए शो के अंदर पारस शेफाली जरीवाला और माहिरा को भी अपने रिश्ते के बताते दिखाई दिए थे।  ऐसे में अब बिग बॉस 13 की पूर्व कंटेस्टेंट दलजीत कौर ने पारस और आकांक्षा पुरी के रिश्ते के बारे में हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। इसके अलावा दलजीत कौर का बिग बॉस 13 के घर में कुछ हफ्तों का ही सफर था। वही ऐसे में अब दलजीत कौर ने बातचीत के दौरान बताया कि पारस ने उन्हें शो में बोला था कि वो अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से ब्रेकअप करना चाहते हैं।

इसके अलावा दलजीत कौर ने कहा है कि पारस छाबड़ा ने मुझे घर में बताया था कि वो कई बार आकांक्षा से ब्रेकअप करने की कोशिश कर चुका है, लेकिन आकांक्षा हमेशा ब्रेकअप की बात से परेशान हो जाती है, जिस वजह से उन दोनों के बीच ब्रेकअप नहीं हो पाया है । दलजीत कौर के अनुसार पारस ने आकांक्षा को ब्रोकर तक बोल दिया।यदि बात की जाए सच्चाई जो भी हो मुझे लगता है कि आकांक्षा एक अच्छी लड़की है। वह एक ऐसे लड़के के लायक हैं जो गेम के लिए उसके बारे में इस तरह की बातें ना करें। बताया जा रहा है कि बीते दिनों वीकेंड का वार में सलमान खान ने पारस को बताया था कि उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी उनके लिए कपड़े, परफ्यूम, जूते सब भेजती है, परन्तु  अपनी सफाई पेश करते हुए पारस ने शो के अंदर खराब बर्ताव दिखाने लगे थे, जिसके बाद सलमान खान उन पर गुस्सा भी हो गए थे। 

वहीं शो के अंदर पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के बीच काफी केमस्ट्री देखने को मिल रही है। अब इस पूरे वाकये पर माहिरा की मां का बयान आ गया है। स्पॉटबॉय से बात करते हुए माहिरा की मां सानिया शर्मा ने कहा, 'घर के अंदर जाने का अनुभव बहुत अच्छा था। सबने मेरी बहुत तारीफ की। लेकिन चैनल ने काफी कुछ एडिट कर दिया। शायद उनके पास ज्यादा समय नहीं होगा। मैंने पारस से माहिरा के साथ दोस्ती खत्म करने को नहीं कहा। मैंने सिर्फ किस करने को मना किया है। पारस अगर घर के अंदर माहिरा से प्यार का इजहार करते भी हैं तो वो मुझे सिर्फ मजाक में लगता है। दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है। मुझे नहीं लगता कि पारस गेम के लिए माहिरा का इस्तेमाल कर रहा है। माहिरा भी पारस से प्यार नहीं करती है। उसे सारी सच्चाई पता है। वो शो में कह भी चुकी है कि वो सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।'

BB13 : सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई के बीच दो पूर्व कंटेस्टेंट में हुआ घमासान

सिद्धार्थ ने नॉमिनेशन में आरती को किया सेव, गुस्से में शहनाज़ ने दे दी गाली

दमकल कर्मी के लिए फूट-फूटकर रोईं नेहा कक्क्ड़, देंगी 2 लाख रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -