BB13 : सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई के बीच दो पूर्व कंटेस्टेंट में हुआ घमासान
BB13 :  सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई के बीच दो पूर्व कंटेस्टेंट में हुआ घमासान
Share:

टेलीविजन की दुनिया का सबसे चर्चित शो बिग बॉस अपने चरम पर पहुंच गया है। इसके साथ शो में आए दिन कोई ना कोई हंगामा होता रहता है। जैसा माहौल बिग बॉस हाउस के अंदर रहता है। वही वैसा इन दिनों सोशल मीडिया का भी है। वही सोशल मीडिया पर बिग बॉस को लेकर इसके फैन्स आए दिन आपस में भिड़ जाते हैं। अभी हाल ही में ऐसा कुछ हुआ है बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स के बीच। बिग बॉस को लेकर सेलेब्स आए दिन अपने रिएक्शन देते रहते हैं। वही खासतौर पर बिग बॉस के जितने भी पूर्व कंटेस्टेंट हैं वो इसे काफी बेहतर फॉलो कर रहे हैं। ऐसे में हर किसी का अपना पसंदीदा एक कंटेस्टेंट है। इन्हीं पसंदीदा कंटेस्टेंट्स में आसिम और सिद्धार्थ को लेकर बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट्स रहे मनवीर गुर्जर और गौहर खान आपस में भिड़ गए।

असल में शो के बीते एपिसोड में आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच जमकर झगड़ा हुआ है। जिसे लेकर आसिम के फैन्स आसिम का सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं सिद्धार्थ के फैन्स सिद्धार्थ का सपोर्ट कर रहे हैं। इसी बीच मनवीर और गौहर भी इन दोनों के पीछे लड़ पड़े। इसके अलावा गौहर आसिम का सपोर्ट करती हैं ऐसे में गौहर ने सिद्धार्थ और आसिम के झगड़े के बाद एक ट्वीट किया, अपने ट्वीट में गौहर ने लिखा, 'वाह लेटर में नहीं लिखा था कि घोड़े से उतर नहीं सकते तो मिड वे बताना पड़ा, ताकि बाद में संचालक पे बिल ना फटे।' गौहर का ये ट्वीट मनवीर को जरा भी रास ना आया और उन्होंने गौहर को इस ट्वीट का जवाब दिया। 

इसके अलावा मनवीर ने अपने ट्विटर अकाउंट से गौहर को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'खिलाफ नहीं हूं, यदि बिग बॉस का एक्स कंटेस्टेंट होने के नाते, उतर नहीं सकते तो बैठने का ना होता, बैठ गए तो बैठ गए, उतर गए तो बाहर गए, समझ समझ का फेर है, लोगों ने घोड़े से ना उतरने के लिए क्या क्या झेला है, ये विशाल स्टाइल दिखाने के चक्कर में गया।' दोनों के इस ट्वीट पर फैन्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि गौहर खान बिग बॉस के सीजन 8 की विनर रह चुकी हैं। वो शो को लेकर अक्सर अपनी प्रतिक्रिया देती रहती हैं। इससे पहले भी गौहर आसिम और सिद्धार्थ के झगड़े में आसिम का सपोर्ट कर चुकी हैं। यदि बात करें मनवीर की तो वो भी बिग बॉस के सीजन 10 का हिस्सा रह चुके हैं।वही मनवीर भी बिग बॉस को लेकर अक्सर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं।

सिद्धार्थ ने नॉमिनेशन में आरती को किया सेव, गुस्से में शहनाज़ ने दे दी गाली

शहनाज पर फूटा सिद्धार्थ का गुस्सा, कहा- 'तू अपने मां-बाप की सगी नहीं तो...'

इस मशहूर एक्टर को भी मिला था बिग बॉस 13 का ऑफर, इस वजह से कर दिया मना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -