क्या आपने देखा बिग बॉस-11 का तीसरा प्रोमो
Share:

टेलीविजन के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस11 की जोर शोर से तैयारी की जा रही है. आपको बता दे की एक बार फिर से बॉलीवुड के सुल्तान बोले तो सलमान खान जो के फिल्मो से कही ज्यादा अब बिग बॉस11 के कारण सुर्खियों में चल रहे है. जी हां बता दे की आजकल हर जगह चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस11 के चर्चे हो चले है. शो के लिए नया फॉर्मेट तैयार किया जा रहा है. बता दे कि इस शो को फिर से लाइमलाइट में लाने का भरसक प्रयास किया जा रहा है. अब इसी के चलते हमे इस शो के बारे में कुछ नया व अलबेला सुनने को मिल रहा है. आपको बता दे कि, शो को इस बार और दिलचस्प बनाने के लिए खूब तैयारी चल रही है.

ऐसे में खबर है कि बिग बॉस 11 में एक नहीं दो घर होंगे और इस बार पड़ोसियों का कॉन्सेप्ट लॉन्च किया जाएगा. टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस-11 जल्द ही कलर्स पर शुरू होने वाला है. कलर्स चैनल के सीईओ राज नायक ने ट्विटर पर शो का तीसरा प्रोमो रिलीज किया है. लेकिन दिलचस्प बात ये है कि यह प्रोमो बाकी दूसरे प्रोमो से खास है.

शो के इस प्रोमो में सलमान खान को टीवी की नागिन मौनी रॉय का साथ मिला है. यह जोड़ा इससे पहले बिग बॉस के पिछले सीजन में दिखाई दिया था. 45 सेकंड के इस प्रोमो में सलमान खान इंडियन क्रिकेट टीम की टी-शर्ट पहनकर अपने घर में मैच देख रहे हैं. तभी उनका एक पड़ोसी उनके घर में मैच देखने के लिए पूछता है और सलमान अपने घर पर मैच देखने की इजाजत दे देते हैं. लेकिन जैसे ही सलमान इजाजत देते हैं बहुत सारे लोग सलमान के घर के अंदर चले आते हैं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -