बिग बॉस के सुल्तानी अखाड़े में उतरी सलमान की यह Beautyful छोरियाँ
बिग बॉस के सुल्तानी अखाड़े में उतरी सलमान की यह Beautyful छोरियाँ
Share:

टीवी का एक हसीन चेहरा बोले तो टेलीविजन का एक जाना पहचाना नाम हम बात कर रहे है टीवी के चर्चित टीवी सीरियल 'भाभीजी घर पर हैं’ सीरियल से अलग होने के बाद शिल्पा शिंदे के बारे में जो के एक बार फिर से सुर्खियों में बन आई है. जी हाँ शिल्पा शिंदे ने एक नान फिक्शन शो साइन किया है, लगता है उनका जीवन पटरी पर लौटने लगा है. बता दे कि अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे जल्दी ही एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रही हैं. जी हां बता दे कि, टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे छोटे पर्दे की 'मशहूर भाभी' रह चुकी हैं. एंड टीवी के शो 'भाभी जी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी के रोल में शिल्पा शिंदे ने ऐसा जादू चलाया कि आज भले ही वह उस रोल में नहीं हैं. बिग बॉस का 11वां सीजन एक बार फिर से दर्शकों के सामने हाजिर है.

हर किसी को घर के अंदर की गॉसिप जानने की बेकरारी है. इस बार शो में बहुत कुछ नया है. बिग बॉस हाउस को भी नया लुक दिया गया है. लेकिन घर का एक कोना ऐसा भी है जो अमूमन ही सलमान खान का फेवरेट होगा. इस बार घर में सुल्तानी अखाड़ा बनाया गया है. दरअसल वह है तो एक्टिविटी एरिया, जिसे इस बार सुल्तानी अखाड़े का नाम दिया गया है. सलमान ने अखाड़े के बारे में कहा कि यहां आने वाले दिनों में एक से एक दंगल होंगे. बता दें, दंबग खान फिल्म सुल्तान में रेसलर के रोल में नजर आए थे.

इसी की तर्ज पर शो में यह कॉन्सेप्ट रखा गया है. इस सुल्तानी अखाड़े में सबसे पहले दो छोरियों ने दंगल किया. एक थी दिल्ली की कॉमनर बंदगी कालरा और दूसरी ठाणे की मॉडल और एक्ट्रेस अर्शी खान. होस्ट सलमान खान ने दोनों को दंगल करने को कहा. अखाड़े में दोनों छोरियों के बीच घमासान हुई. इससे पहले दोनों एक-दूसरे को नुकसान पहुंचाती सलमान ने दंगल रोक दिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -