Bigg Boss-11, पहले ही दिन तू-तू मैं-मैं....और रो पड़ी भाबीजी
Bigg Boss-11, पहले ही दिन तू-तू मैं-मैं....और रो पड़ी भाबीजी
Share:

बिग बॉस11 का आगाज हो गया है व जिस तरह से सभी को यह उम्मीद थी की आने वाले समय में शो में हमे काफी हंगामा देखने को मिलेगा लेकिन यह क्या बिग बॉस11 का पहला दिन ही तू-तू मैं-मैं के शब्दों से गुंजायमान हो गया. जी हां जनाब बिग बॉस के घर में पहले ही दिन हमे विस्फोटक धमाका देखने को मिला. टीवी के चर्चित शो 'भाबी जी घर पर हैं' की ऐक्ट्रेस रह चुकीं शिल्पा शिंदे और उसी शो के प्रोड्यूसर हम बात कर रहे है विकास गुप्ता के बारे तो जनाब इन दोनों के ही बीच में हमे घर के पहले दिन काफी झगड़ा फसाद देखने को मिला. इन दोनों के बीच हो रहे झगड़े से यह साफ लग रहा था कि जैसे शिल्पा शिंदे को पब्लिक के सामने खुलकर बोलने का मौका मिला हो क्योंकि अपने शो को छोड़ने के पीछे वह उन्हें ही जिम्मेदार मानती हैं. हालांकि, विकास खुद पर काबू रखकर ही लड़ते दिखे और उन्होंने यहां तक कह दिया कि यदि उन्हें पहले पता होता कि वह इस शो में आ रही हैं तो वह कभी नहीं आते.

तो वही देखा जाए तो दूसरी और खाने की टेबल पर जुबेर खान ने कुछ अडल्ट जोक मारा, जो सपना चौधरी को अच्छा नहीं लगा. सपना ने उनसे कहा कि वह उन्होंने इस तरह की बातें कभी नहीं सुनी और वह इस तरह की बात न करें. इस बात पर जुबेर काफी तुनक गए और सपना उठकर वहां से अंदर चली गई. सपना को समझाने हिना पहुंचीं और उन्होंने कहा कि इस घर में इसी तरह की बातें, गंदी गालियां और लड़ाई-झगड़े होंगे, जहां खुद को उन्हें मजबूत बनाकर रखना होगा. ये सब बातें हो ही रही थीं कि बाहर एक और घमासान लड़ाई नज़र आई जुबेर खान और पुनीश शर्मा के बीच.

दोनों में हाथापाई की नौबत आ गई थी, लेकिन जुबेर ने माइक उतारकर कहा कि शो ने उनसे हाथ जोड़कर कहा है कि किसी पर हाथ मत छोड़ना. इसी लड़ाई झगड़े के बीच समझने-समझाने का भी सेशन रहा. शिल्‍पा ने भी विकास को खूब खरी-खोटी सुनाई. इसी दौरान विकास का पारा इतना चढ़ गया कि उन्‍होंने शिल्‍पा को साइको और मेंटली चैलेंज्‍ड कह दिया. इसी बीच घर के अन्‍य सदस्‍यों ने दोनों को शांत करने की कोशिश की और फिर शिल्‍पा रोते-रोते इस झगड़े से हट गईं. इस तरह से घर का पहला दिन पूरी तरह से हंगामे की भेंट ही चढ़ गया.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ठग.. की शूटिंग से आमिर का विराम, अब करने लगे है यह काम

इस एक्ट्रेस ने कहा कि "बुर्के का मतलब यह नहीं कि मुस्लिम महिला दबाव में है"

शाहरुख़ की फ़िल्मों में Bollywood हसीनाओं का रहेगा मेला

ऐश्वर्या की खिसकी ड्रेस...पत्नी को छोड़ भागे-भागे आए शाहरुख़ पहुंच गए करने हेल्प...देखे तस्वीरें

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -