Bigg Boss11: बिहार की ज्योति का झलका बीड़ी जलाई ले, जिगर से पिया वाला Smoking Look
Bigg Boss11: बिहार की ज्योति का झलका बीड़ी जलाई ले, जिगर से पिया वाला Smoking Look
Share:

वैसे भी देखा जाए तो बिग बॉस 11, जिसकी 1 अक्टूबर से शुरुआत हो चुकी है. देखा जाए तो टीवी की फेवरिट बहू अक्षरा खतरों के खिलाड़ी में अपना इमोशनल डेयरिंग अवतार दिखा चुकी हैं. हिना खान ने भी बिग बॉस के घर में एंट्री ली है और ऐसा लग रहा है कि इस बार का ड्रामा क्वीन का खिताब उन्हें ही मिलेगा. बिग बॉस 11 के घर में अंगूरी भाबी फेम शिल्पा शिंदे कैद हो चुकी हैं. उनके साथ घर में जिस चैनल के हेड से उनका विवाद हुआ था वह भी घर में आए हैं. उन्हें देखते ही अंगूरी भाबी ने उनके 12 बजाने और दुनिया के सामने एक्सपोज करने की धमकी दे डाली है. बिग बॉस के घर में अबकी बार बिहार के एक गांव की सीधी-सादी लड़की ज्योति को सिगरेट पीता देख गांव के लोग हैरान है. उन्हें ये भरोसा नहीं हो रहा कि ये वही ज्योति है जिसे गम सीधा-साधा समझते थे.

कोई इसे बिग बॉस के घर की मजबूरी तो कोई ज्योति का बदलता रंग कह रहा है. इस मामले पर ज्योति के भाई सूरज ने कहा कि वह कभी सिगरेट नहीं पीती थी. मैंने भी सिगरेट वाली वीडियो देखी है. यह सब नाटक है. मेरी बहन स्मोकिंग नहीं कर सकती. ज्योति की बड़ी बहन नंदिनी ने कहा कि वह बचपन से फिल्म एक्ट्रेस बनना चाहती थी. ज्योति पढ़ने में शुरू से तेज थी.

वह काफी अच्छी एक्टिंग कर लेती थी. घर में टीवी देखते हुए वह कहती थी कि मैं भी एक दिन स्टार बनूंगी और एक दिन टीवी में दिखूंगी. मेरे पिता की आमदनी इतनी नहीं है कि वे ज्योति को दिल्ली मुंबई भेजते और एक्टिंग सिखाने वाले कॉलेज में पढ़ाते. इस तरह से अपने इस स्मोकिंग के शोक के चलते ज्योति सुर्खियों में बन आई है.   

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -