स्वामी को मिला रोहन के पिता का करारा जवाब
स्वामी को मिला रोहन के पिता का करारा जवाब
Share:

'बिग बॉस सीजन 10' के हालिया कैप्टन रोहन मेहरा और स्वामी ओम के बीच इन दिनों जमकर झगड़ा हो रहा है. बात करते है बिग बॉस10 के घर के अंदर की तो  'बिग बॉस' कंटेस्टेंट स्वामी ओमजी ने जिस प्रकार से घर के ही मेंबर रोहन मेहरा के पर्सनल फैमेली के बारे में जो अप्पतिजनक कमेंट किये थे उसके बाद सलमान ने भी उन्हें गुस्से में कहा की घर में यह सब क्या हो रहा है.

वैसे भी बिग बॉस के घर में उठापठक का दौर शुरू हो चुका है जिस प्रकार से घर में स्वामी ने रोहन पर प्रहार किया था व अभिनेता सलमान खान इस पूरे मामले में खासे नाराज नजर आ रहे हैं। स्वामी ओम ने पिछले टास्क में रोहन मेहरा के पिता पर कमेंट किया था. अब इस मामले में रोहन के पिता ने भी स्वामी के विषय में कुछ कहा है. गौरतलब है कि, 40वें दिन जब रोहन ने स्वामी जी को सजा सुनाई, तो वे भड़क उठे. 

उन्होंने रोहन के संस्कार और खानदान पर उंगली उठाते हुए कहा, "कैसा तो उसका बाप है जिसने गलत संस्कार दिया है?" स्वामी जी कि यह बात सुन घरवाले ने उन्हें जमकर लताड़ा. व इस मसले पर रोहन के पिता ने कहा कि, वह स्वामी के पर्सनल कमेंट्स से बेहद नाखुश हैं. उन्होंने कहा कि,"अब लिमिट क्रॉस हो चुकी है। बिग बॉस के घर लोग अक्सर पागलपन करते हैं, लेकिन इस तरह का माहौल मैंने कभी नहीं देखा।

स्वामी ओम ने अपनी लाइन क्रॉस कर दी है। देखकर अच्छा लगा कि सब एकजुट होकर उनके खिलाफ बोले। रोहन समझदार लड़का है। मुझे यह देख राहत मिली कि रोहन ने अपना आपा नहीं खोला, वह स्वामी जी के स्तर तक नहीं गिरा.  

दूसरे दिन 'डियर जिंदगी' की यह कमाई रही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -