'खतरों के खिलाड़ी' सीजन-8 में मनवीर का भी मन डोला
'खतरों के खिलाड़ी' सीजन-8 में मनवीर का भी मन डोला
Share:

टेलीविजन के चर्चित रियलिटी शो के बिग बॉस10 के विनर मनवीर गुर्जर के बारे में हमे एक और नया समाचार सुनने को मिल रहा है. जी हाँ अब पता चला है कि हमारे बिग बॉस के यह विनर जो के जल्द ही हमे टीवी के एक और रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन-8 में भी नजर आ सकते है. जी हाँ इसके बारे में  आपको और भी अधिक जानकारी दे दे की यह शो हमे कलर्स शो पर नजर आने वाला है. इस शो में हमे मनवीर भी एक प्रतिभागी के रूप में हमे नजर आने वाले है.

आपको बता दे कि जब मनवीर गुर्जर बिग बॉस के विनर बने थे  तभी ही शो के कार्यकर्ताओ ने खतरों के खिलाडी के लिए मनवीर से संपर्क किया था. मनवीर के डांसिंग रिऐलिटी शो नच बलिए में भी शामिल होने की अफवाहें सामने आई थीं, लेकिन उन्होंने शो में शामिल होने से साफ मना करते हुए कहा था कि उनकी छवि डांस रिऐलिटी शो से मेल नहीं खाती.

मनवीर ने कहा कि डांसिंग शो में उन्हें लोग पसंद नहीं करेंगे. मनवीर के साथ-साथ बिग बॉस में उनके साथी रहे मनु पंजाबी और रोहन मेहरा को भी खतरों के खिलाड़ी में शामिल होने के लिए संपर्क साधा गया था, लेकिन अभी उन दोनों की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है. कुछ दिनों पहले ही ऐसी खबरें आई थीं कि शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने मनु पंजाबी को शो में शामिल होने के लिए कहा था. अब देखते है बिगबॉस के मनवीर गुर्जर इस शो में भी कुछ धमाल मचा पाते है या नही.      

आपत्तिजनक हालत में मॉडल के साथ बिस्तर में दिखी यह टीवी एक्ट्रेस

नए शो में कुछ इस अंदाज़ में नजर आएगी बानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -