बिग बॉस के घर में बिकिनी पहनकर आग लगा चुकीं है यह लडकियां
बिग बॉस के घर में बिकिनी पहनकर आग लगा चुकीं है यह लडकियां
Share:

इस समय सभी रात होने का इंतज़ार कर रहे हैं क्योंकि आज बिग बॉस सीजन 12 दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए कलर्स टीवी चैनल पर आने वाला है। इस बार बिग बॉस के नए सीजन में ग्लैमर का तड़का लगने की उम्मीद की जा रही है जो बीते कल ही देखा जा चुका है. बीते सभी सीजन की तरह ही इस बार भी बिग बॉस के घर में हसीनाएं अपना बोल्ड और खूबसूरत अंदाज दिखाती हुई नजर आ सकती है यह बात तो तय है. आपको याद हो पिछले सीजन्स में भी कुछ ऐसा ही हुआ था. पिछले सीजंस की बात करें तो बिग बॉस के घर में कई हसीनाओं ने बिकीनी अवतार में आकर जबरदस्त सुर्खियां और तारीफ बटोरी थी आइए बताते हैं.

बंदगी - बिग बॉस 10 में बंदगी कालरा ने अपने सेक्सी अंदाज में बिकीनी पहनकर पुल ठुमके लगाए थे जिसे देखकर उनके बॉयफ्रेंड पुनीश के होश उड़ गए थे। बंदगी ने अपने बोल्ड अंदाज के लिए ही सोशल मीडिया पर जबरदस्त तारीफें भी हांसिल की थी.

लोपामुद्रा - बिग बॉस 11 में ग्लैमर का तड़का लगाने आईं मॉडल लोपामुद्रा राउत ने ब्लैक बिकीनी पहनकर बिग बॉस हाउस के पूल जमकर डांस किया था और उन्हें देखकर लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ गई थी.

मोनालिसा - भोजपुरी जगत में पॉपुलर हुईं अभिनेत्री मोनालिसा भी पानी में आग लगाती हुई नजर आई, मोनालिसा को बिकिनी में उनके पति के द्वारा खूब पसंद किया जाता है.
मॉडल रोशेल राव - बिग बॉस 11 में मॉडल रोशेल राव ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ बिकिनी में चर्चाएं हांसिल की थी.

सनी लियोनी -  बिग बॉस सीजन 5 में चर्चा का विषय रही सनी लियोनी ने भी अपना बोल्ड और कातिलाना अंदाज बिग बॉस हाउस में बिकीनी पहनकर दिखा ही दिया था.

बिग बॉस के लिए ऐसे तैयारी करते हैं भाईजान

बिग बॉस 12 में आई दुश्मनों की जोड़ी की सच्चाई है बहुत खौफनाक

बिग बॉस 12 के पहले दिन ही होगा एलिमिनेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -