बिग बॉस के लिए ऐसे तैयारी करते हैं भाईजान
बिग बॉस के लिए ऐसे तैयारी करते हैं भाईजान
Share:

बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से पहचाने जाने वाले सलमान खान जल्द ही बिग बॉस का सीज़न 12 लेकर छोटे पर्दे पर आने वाले हैं। वैसे तो आज से यानी 16 सितंबर से कलर्स चैनल पर उनका सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस प्रसारित होगा। शो में पहले दिन वरुण धवन सेलीब्रिटी गेस्ट के तौर पर नज़र आने वाले हैं जो अपनी अपकमिंग फिल्म सुई धागा का प्रमोशन करेंगे. काफी लम्बे समय से दर्शकों को इंतज़ार है कि शो का पहला दिन कैसा रहेगा जो आज पता चलने वाला है. एक तरफ जहां शो की ज़ोरो-शोरो से तैयारी चल रही हैं, वहीं दूसरी तरफ सलमान खान भी लगातार मेहनत कर रहे हैं जी हाँ, शो के लिए सलमान खान को भी बहुत मेहनत करना पड़ती है जो आप उनके इंस्टाग्राम पर उनकी हाल ही में शेयर की गई तस्वीर में देख सकते हैं.

इन दिनों लगातार शो की तैयारी चल रही है, बीते कल शो की तैयारी कैसी चल रही है सलमान ने यह अपने सोशल मीडिया अकाउंट द्वारा बताया भी था. सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया था 'इस तरह मैं बिग बॉस सीजन 12 की तैयारी कर रहा हूं'. आपको बता दें कि उनकी इस तस्वीर को देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि सलमान खान शायद जिम कर रहे हैं और वहां उन्होंने शर्टलेस होकर अपनी तस्वीर क्लिक करवाई है.

शर्टलेस होने पर सलमान का स्वैग हमेशा से ही सभी पर भारी पड़ा है. सलमान खान की यह शर्टलेस तस्वीर भी सभी को दीवाना बनाने का काम कर रही है. उस पर सलमान की शानदार बॉडी भी कमाल लग रही है. सलमान की बॉडी के अलावा इसमें उनका लुक भी थोड़ा अलग नज़र आ रहा है जो आप देख सकते हैं. बिग बॉस की तैयारी चल रही है अब देखते हैं बिग बॉस इस बार क्या रंग जमाता है और क्या-क्या होता है.

बिग बॉस 12 में आई दुश्मनों की जोड़ी की सच्चाई है बहुत खौफनाक

बिग बॉस 12 के पहले दिन ही होगा एलिमिनेशन

बिग बॉस को लेकर कुछ ऐसा कह गई ऋचा चड्ढा, सलमान हो सकते हैं नाराज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -