बिग बॉस 12 के पहले दिन ही होगा एलिमिनेशन
बिग बॉस 12 के पहले दिन ही होगा एलिमिनेशन
Share:

काफी लम्बे समय के इंतज़ार के बाद आखिरकार आज से 'बिग बॉस 12' शुरु होने जा रहा है और इस शो के कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ होस्ट सलमान खान ने भी इसकी तैयारी करने में कोई कसार नहीं छोड़ी है. शो बिग बॉस 12' का फैंस काफी लम्बे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बीते 13 सितंबर को घर के अंदर की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिसे सभी ने पसन्द किया था. इस बार घर का इंटीरियर पूरी तरह से अलग और ख़ास है और पहले से कहीं ज्यादा खूबसूरत लग रहा है. अब सभी को घर के अंदर मेहमानों के आने का इंतजार है. आपको बता दें कि इस बार शो पर विचित्र जोड़ियों की एंट्री होने जा वाली है या यूँ कह ले कि हो चुकी है.

कलर्स चैनल ने आने वाले इस शो की झलक सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है, जिसे देखकर दर्शकों की उत्सुकता और ज्यादा बढ़ गई है. कलर्स चैनल ने इस शो के कई वीडियोस और प्रोमो को भी पोस्ट किया है. एक प्रोमो कल से वायरल हो रहा है जिसमें लिखा है 'स्वागत नहीं करोगे सलमान खान का? पागलपन और एक्साइटमेंट का पिटारा कल खुलेगा".

आपको पता ही होगा कि वैसे तो 'बिग बॉस' रविवार यानी आज से शुरू होगा लेकिन सोशल मीडिया पर अभी से घर में क्या हो रहा है इसकी अपडेट आनी शुरू हो गई है, जो आप देख सकते हैं. घर में सलमान खान ने दो लड़कियों के ग्रुप को एंट्री दे दी है. जिन्होंने कल से लड़ाई भी शुरू कर दी है और दोनों के एलिमिनेशन के लिए वोटिंग लाइंस भी कल शुरू थी जिसमे जनता ने जमकर वोट दिए. अब आज यह देखना होगा कि कौन सी लड़कियों की जोड़ी शो से बाहर जाती है.

बिग बॉस को लेकर कुछ ऐसा कह गई ऋचा चड्ढा, सलमान हो सकते हैं नाराज़

बिग बॉस की इस एक्स-कंटेस्टेंट को देखकर आप भूल जाएंगे सब कुछ

100 करोड़ रूपए मिलने पर भी बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनना चाहती यह एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -