बिग बॉस का झलका दर्द, बोले- 'एक पॉपुलर कंटेस्टेंट जब शो से बाहर हुआ, तो लोगों ने मुझे और मेरे परिवार को...'

बिग बॉस का झलका दर्द, बोले- 'एक पॉपुलर कंटेस्टेंट जब शो से बाहर हुआ, तो लोगों ने मुझे और मेरे परिवार को...'
Share:

टीवी का चर्चित और सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस कई वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। रियल लाइफ में भले ही बिग बॉस को आजतक किसी ने नहीं देखा। लेकिन उनकी आवाज का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। शो को लेकर आए दिन नए खुलासे भी होते रहते हैं। वहीं अब शो के नैरेटर, अभिनेता विजय विक्रम सिंह ने हैरान कर देने वाली बात शेयर की है। एक इंटरव्यू के चलते उन्होंने बताया कि बिग बॉस के कारण उन्हें कई लोगों से गाली और धमकी मिल चुकी है। 

अपने एक इंटरव्यू में विक्रम बताते हैं- मैं शो का नैरेटर हूं। लेकिन लोगों को लगता है कि मैं ही बिग बॉस हूं। बीते 2 वर्षों में एक लोकप्रिय प्रतियोगी जब शो से बाहर हुआ, तो लोगों ने मुझे और मेरे परिवार को धमकाना शुरू कर दिया। लोगों को कौन समझाए कि मैं शो में केवल एक आवाज हूं। प्रतियोगी  से जुड़े फैसले मैं नहीं लेता हूं। आगे वो बोलते हैं- मैं सभी से बोलना चाहता हूं कि बिग बॉस में दो आवाजे हैं। लेकिन वो मुझ पर भरोसा नहीं करते हैं। मैं वो आवाज हूं, जो दर्शकों के साथ बातचीत करती है। विक्रम ने बताया कि वो शो के दर्शकों को वक़्त बताते हैं तथा शो में जो भी घटना घटित होती है, उन्हें उसकी जानकारी देते हैं। प्रतियोगियों के साथ बातचीत कोई और करता है। 

विक्रम कहते हैं- दर्शकों के पसंदीदा प्रतियोगी के बाहर होने पर मुझे ट्रोल किया जाता है। मुझे गालियां दी जाती हैं। यही नहीं, लोग मेरे परिवार के बारे में भी भला बुरा कहते हैं। लोगों को समझना चाहिए कि प्रतियोगी वोट के आधार पर शो से निकाले जाते हैं ना कि मेरे कहने पर। इंटरव्यू के चलते विक्रम ने ये नहीं बताया कि बिग बॉस को आवाज कौन देता है। उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें नहीं पता ये काम कोई इंसान कर रहा है या मशीन। लेकिन यदि कोई इंसान कर भी रहा है, तो वो केवल अपना काम कर रहा है। इस बात को लोग जितना जल्दी समझ लें अच्छा होगा।  

अभिषेक पर फूटा करण जौहर का गुस्सा, बोले- 'आपका क्या अधिकार है कि आप मुझे...'

कैमरे के सामने ही ओरी ने कर दी ऐसी हरकत, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

मुनव्वर-मन्नारा की दोस्ती से परेशां हुई अंकिता लोखंडे, बोली- 'वो स्टेज आ गई जो मैं तुझसे अब...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -